मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में 4695 सरकारी इंटर्न भर्ती, यहां आवेदन करें

भोपाल: अटल बिहारी वाजपई सुशासन एवं नीति विश्लेषण संस्थान मध्य प्रदेश द्वारा मुख्यमंत्री युवा इंटर्नशिप योजना के तहत पूरे प्रदेश में 4695 मुख्यमंत्री जन सेवा मित्र की भर्ती हेतु नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। आवेदन प्रक्रिया दिनांक 7 दिसंबर 2022 को घोषित की गई है।
बताया गया है कि मध्य प्रदेश के प्रत्येक विकासखंड में 15 इंटर्न्स की नियुक्ति होगी। इस प्रकार 313 विकास खंडों में 4695 इंटर्न्स की भर्ती की जाएगी। शैक्षणिक योग्यता के आधार पे ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री मांगी गई है। डिग्री कोर्स पास करने के 2 साल के भीतर वाले ही इसमें आवेदन करने के पात्र होंगे।

आयु मानदंड
18 से 29 वर्ष के छात्र/ छात्रा आवेदन कर सकते है। जॉब रिस्पांसिबिलिटीज, के अंतर्गत जानकारी देते हुए बताया गया है कि नियुक्त युवाओं को सरकार की विकास योजनाओं के लिए जमीनी स्तर पर काम करना होगा। इससे सम्बंधित सारी जानकारी नियुक्ति के बाद दी जाएगी। एमपी ऑनलाइन के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन किए जा सकते हैं।

यहां आवेदन करें
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि मुख्यमंत्री युवा इंटर्नशिप योजना से जुड़कर हमारे इस जनसेवा मिशन को घर घर पहुँचाइये। आप http://mponline.gov.in/portal/ पर 7 दिसंबर, 2022 से आवेदन कर सकते हैं। आइए, हम सब मध्यप्रदेश के नवनिर्माण में सहभागी बन जाएं।

Related Articles

Back to top button