मध्य प्रदेश

कोरोना संकट में मिसाल! प्लाट बेचकर खरीदी एम्बुलेंस, नहीं देखा गया लोगो को परेशान

विंध्य भास्कर/डेस्क रिपोर्टर: मध्य प्रदेश के देवास जिले से एक ऐसी खबर सामने आयी है। जिसने लोगो में मिसाल कायम की है। हमने कई खबरे बड़ी की कोरोना काल में भी लोग गलत काम से पीछे नहीं हैट रहे है। कोई कोरोना के इंजेक्शन की कालाबाज़ारी कर रहा तो कोई दवाओं की इन खबरों ने पूरी मानवता को शर्मसार कर दिया था। लेकिन इसी बीच ऐसे खबरे मिले की जिससे साफ़ पता जलाता है लोगो में मानवता अभी बची है। आज हम आपको ऐसे इंसान के बारे में बताने जा रहे है, इसने सभी लोगो के लिए एक मिसाल कायम की है।

दरअसल आपको बता दे की इसका नाम प्रदीप चौधरी है, जिसे इस महामारी के समय अपना प्लाट बेचकर हॉस्पिटल के लिए एम्बुलेंस उपलब्ध कराई है। प्रदीप चौधरी ने अस्पताल के लिए एक एम्बुलेंस खरीदी है। जिसकी कीमत 15 लाख रूपए है, और एम्बुलेंस के लिए उन्होंने ने अपना प्लाट बेच दिया जिसकी कीमत लगभग 25 लाख रूपए थी परन्तु कोरोना के चलते प्लाट उनको सस्ते दाम में बेचना पड़ा है।

ऑक्सीजन प्लांट के लिए देंगे 50 लाख

प्रदीप चौधरी ने कहा है की वो इस कोरोना की संकट घडी में ऑक्सीजन प्लांट के लिए 50 लाख रूपए भी देंगे। आपको बता दे की इस कोरोना की दूसरी लहर में लगातार ऑक्सीजन की कमी आ रही है। उनके द्वारा उपलब्ध कराइ गई एम्बुलेंस जल्द लोगो की सेवा के लिए मिल जायगी बताया गया की आर्डर दे दिया गया है, एम्बुलेंस के लिए।



Related Articles

Back to top button