मध्य प्रदेश

शराब प्रेमियों के लिए आई बुरी खबर, इस प्रदेश की सरकार का बड़ा फैसला अब बढ़ गए इतने रुपए दाम

शराब प्रेमियों के लिए बुरी खबर बता दे कि जो लोग शराब का सेवन करते है उनके लिए एक बुरी खबर है. बता दी कि मध्य प्रदेश में नई शराब नीति आने के कारण शराब के दामों में वृद्धि हो सकती है.बता दे कि मध्य प्रदेश में शराब नीति के लागू होने के कारण यहां पर शराब की कीमतों में वृद्धि होने की संभावना बताई जा रही है. साथ ही सरकार ने इस पर कार्य करना भी शुरू कर दिया है. बता दें कि सरकार ने शराब की कीमतों में वृद्धि करने की कवायद शुरू कर दि है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मध्यप्रदेश में देसी शराब की कीमतों में ₹10 की वृद्धि साथ ही अंग्रेजी शराब की कीमतों में ₹100 की वृद्धि हो सकती है और सरकार जल्द से जल्द इसके शुरुआत कर रही है.बता दे की अभी मध्य प्रदेश में 1061 अंग्रेजी शराब के ठेके हैं, वही 2544 देसी शराब की दुकानें हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शराब की दुकानों को 10 परसेंट अधिक राशि में नीलाम करने का प्रस्ताव रखा गया है.वही अनुमान लगाया जा रहा है कि इसके तहत सरकार को लगभग 32000 करोड का अधिक राजस्व मिल सकता है.इस तरह मध्यप्रदेश में शराब की कीमतों में बढ़ोतरी से शराब की प्रेमियों को बड़ा झटका लग सकता है.

Related Articles

Back to top button