भोपालमध्य प्रदेश

Bhageswar Dham के Dhirendra Shastri बोले शादी करो तीन-चार बच्चे

Bageshwar dham chhatrpur: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक बार दुबारा अपने बयानों को लेकर चर्चा में है। उन्होंने बताया की ब्याह करो और तीन चार बच्चे करो और दो बच्चे राम के लिए। उन्होंने आगे कहा की समझदार व्यक्ति को एक इशारा ही काफी है। वैसे बात करे बच्चे दो ही अच्छे है।

बीते दिन रविवार को बागेश्वर धाम के महाराज पंडित धीरेंद्र शास्त्री के द्वारा श्री राम सेवा समिति की तरफ से आयोजित रामालय कार्यालय के उद्घाटन समारोह में पहुंचे थे। इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने सभा में आए लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जिनकी शादी नहीं हुई है उन्हें भी सुनना चाहिए ऐसे लोग शादी करें, तीन चार बच्चे हो, जिसमे दो बच्चे राम के लिए। उन्होंने आगे बताया कि समझदार व्यक्ति को इशारा ही काफी है। किंतु एक बच्चा राम के लिए।

उहोंने आगे बताया की मैं और मेरा भी अपने माता पिता जी के दो है। राम की बात से किसी को परेशानी है तो उसका हम कुछ नही कर सकते है। किसी को हिंदू राष्ट्र से परेशानी है तो हम क्या कर सकते है। उन्हे हार्ट अटैक की दवा लेनी चाहिए। हम किसी भी धर्म को नीचा नही समझते है। मैं तो उन लोगो को जोड़ रहा हु जो अपना कर्तव्य भूल गए है। मैं छतरपुर का साथ कभी नही छोड़ूंगा, छतरपुर हमारा गर्व है।

Related Articles

Back to top button