भोपालमध्य प्रदेश

भोपाल में आमिर खान संदिग्ध हालत में हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी गले में चोट के निशान

Aamir Khan Death Bhopal News: भोपाल के जहांगीराबाद क्षेत्र में बीती रात को एक युवक की संदिग्ध हालात में गला कट जाने से मृत्यु हो गई। दरअसल वह घटना के समय इलाके में रहने वाली एक युवती से मिलने घर गया था। यहां पर युवती के परिवार वालों ने लड़के का विरोध किया तो वह हंगामा करने लग। अब कहां जा रहा है कि मृतक युवक उस व्यक्ति से लव मैरिज करना चाहता था किंतु युक्ति और उसके परिवार वालों ने शादी से मना कर दिया पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में मालूम हुआ कि युवक ने अपना गला खुद रहता है जबकि उसके परिजनों ने लड़की के परिवार पर घर बुलाकर उसकी हत्या करने के आरोप लगाए हैं ऐसे में पुलिस अब इस मामले की जांच में लगी हुई है।

जहांगीराबाद पुलिस स्टेशन के टीआई शहवाज खान ने कहा कि बड़ी चोरी के रहने वाले आमिर खान जिसकी उम्र 25 वर्ष है और अफताभ खान पिता जो टेलरिंग का काम करता था। कल बीती शाम करीब 4:30 बजे बड़े वाली मस्जिद के नजदीक जाएंगे वही की निवासी एक युवती से मिलने उसके निवास पहुंचा था। यहां युवती के परिजनों ने लड़के के आने का विरोध किया तो वह खुलेआम हंगामा करने लगा।

इसी बीच युवती ने अपने आपको एक कमरे में बंद कर लिया,तभी युवक ने घर में घुसकर युवती के कमरे के सामने अपने आप को चाकू से गला रेत लिया और कई बार सीने पर चाकू मारे। यह सब देखकर युवती के परिवार वालों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां देर रात उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।


थाना प्रभारी शहबाज खान ने कहा कि अभी तक की जांच में मालूम हुआ है कि मृतक आमिर युवती से एकतरफा प्यार करता था। दोनों के रिश्ते की बात ही चली थी किंतु युवती और उसके परिवार वालों ने शादी से मना कर दिया था। उनके बीच इंस्टाग्राम पर बात होती थी। पुलिस ने सबको हमीदिया की मजबूरी में भेज दिया। जहां पर आज उसका पोस्टमार्टम होगा और उसके बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

इधर मृतक आमिर के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे को युवती के परिवार वालों ने घर बुलाने के बाद गला रेत कर उसे मार दिया। वह खुद इस तरह अपना गला कभी नहीं काटेगा। परिवार वालों ने बताया कि पुलिस को इस मामले में पूरी तरह निष्पक्ष रुप से जांच करनी चाहिए। आरोपियों को हत्या का मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

Related Articles

Back to top button