मध्य प्रदेश

Bhopal: मुस्लिम लड़के से शादी करना चाहती थी छात्रा, सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दिखाई साथ बिठाकर ‘द केरला स्टोरी’

Bhopal Love Jihad: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में नवजात का मामला दर्ज कराया गया है। यहां पर एक नर्सिंग के छात्र मुस्लिम युवक के साथ रहने के लिए कुछ दिन पहले ही घर से फरार हो गई थी हालांकि जानकारी के के मुताबिक 11 मई को वह परिवार वालों को बिना बताए घर से भाग गई शाम को बुक पहनकर बुर्का पहनकर थाने पहुंची यह मामला भोपाल बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर तक आ पहुंचा जिसके बाद सांसद ने उन्हें खुद समझाने की पूरी कोशिश की साध्वी प्रज्ञा मैं काफी समझाने के बाद उन्होंने छात्रा को अपने साथ बैठाकर ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म दिखाइए और लव जिहाद के बारे में उन्हें बताया समझाया कि कितनी लड़कियां इस इस चीज से परेशान हो रही हैं। सांसद की समझाइश के बाद कुछ दिन शांत रहें परंतु उसके बाद उन्होंने अपना फैसला तुरंत बदल दिया।

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के समझाने के बाद भी नहीं मानी छात्रा

हालांकि 18-19 मई के बीच रात में छात्र अपने घर से फरार हो गई थी छात्र अपने साथ जी भर 70 हाजर रुपये कैश लेकर भागी थी भोपाल के कमला नगर पुलिस थाने में छात्र की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जानकारी मिली कि छात्र युसूफ नाम के युवक के साथ घर से फरार हुई है। यूसुफ ने उसकी मांग भरने की बात उसे बुर्का पहनाया।

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर भोपाल में लव जिहाद को लेकर दिया बया

‘द केरला स्टोरी’ रिलीज के समय विवादों में घिरी तो प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने पूरा समर्थन इस फिल्म को दिया था हालांकि उन्होंने कहा भी था कि भोपाल में लव जिहाद के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। हिंदू लड़कियों के साथ लव जिहाद के बहाने अत्याचार हो रहा है। लड़कियों को नहीं लड़कों को भी बरगलाय एवं दिशाहीन किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button