मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश के नेता और उनके दो दोस्तों की गोवा में Call Girls ने की पिटाई! पढ़िए पूरा मामला

भोपाल: राजनीति के मामले में हम आए दिन नए नए मामले सुनने को और देखने को मिल ही जुटे हैं. नेताओ के नए नए कारनामे तो कभी उन पर कोई लांछन तो कोई परपांच आदि. ऐसा ही एक विचित्र खबर एमपी के एक नेता से संबंधित सामने आया है. दरअसल, मध्य प्रदेश के एक नेता और उनके दो मित्र की गोवा में दो कालगर्ल ने बहुत बुरी पिटाई करी. क्योंकि नेता और उनके दोस्त कालगर्ल की सर्विस लेने के बाद उनका पैसा चुकाए बिना ही होटल से भागने की फ़िराक में थे. और यह बात कालगर्ल को अच्छे से समझ आ गया था. इसलिए उन्होंने तीनों को पूरी तरीके से घेर लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी.

आपको बता दें कि उस नेता का परिचय प्रदेश के पूर्व मंत्री के रूप में किया गया है. फिलहाल, इस केस में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई हैं. यह घटित घटना छह मार्च की कैलंगुटे बीच के एक होटल की बताई जा रही है. बता दे की इस घटना से जुड़े इंटरनेट मीडिया पर जानकारी मिली है. जिसे लेकर राजनीतिक गलियारों में अटकलें लगाई जाती रहीं है और काफी चर्चे में भी बन गया है.
ऐसा बताया जा रहा है कि नेता द्वारा दलाल के अनुसार मुंबई से दो कालगर्ल को बुलाया गया था. उस दलाल से बातचीत में निर्धारित वक्त से पूर्व कालगर्ल वहा से जानें लगी तो नेता और उनके दोस्तों का कालगर्ल और दलाल से झगड़ा हो गया. जब पैसे देने का समय आया तो नेता ने बताया कि उन्होंने दलाल के खाते में आनलाइन राशि ट्रांसफर कर दी है. लेकिन दलाल ने कहा कि उसे पैसे नहीं मिले है. इसी कड़ी में नेता होटल की ऊपरी मंजिल में किराये पर लिए एक कमरे में छुप गए थे, जिन्हें कालगर्ल ने ढूंढ कर जमकर पिटाई कर डाली.
आपको बता दे इस विवाद और मारपीट के बीच में होटल के कुछ सामानों का भी नुकसान हुआ है. उस समय नेता और उनके दोस्त नशे में थे. इस मामले को लेकर जब कैलंगुटे पुलिस थाने के अधिकारियों से कॉन्टैक्ट किया गया तो उन्होंने ऐसी किसी भी घटना की जानकारी होने से साफ मना कर दिया. बता दें कि संबंधित नेता का नाम अब तक उजागर नहीं किया गया है.

Related Articles

Back to top button