मध्य प्रदेश

MP News: CMO ने पलटाया ठेला, गुस्साए ठेले वाले ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा


विंध्य भास्कर/डेस्क रिपोर्टर: मध्यप्रदेश प्रदेश के रायसेन जिले में अजीब मामला सामने आया है। रायसेन के सिलवानी में जनता कर्फ्यू को तोड़ने पर एक ठेले वाले पर CMO को कार्यवाही करना भरी पड़ गया CMO ने अपनी पांच सदस्य वाली टीम के साथ निकले और उन्होंने एक फल बेचने वाले पर कार्यवाही की और जुर्मान तो लगाय ही साथ में उसका ठेला भी गिरा दिया जिसके बाद ठेले वाले को गुस्सा आ गया और उसने 5 सदस्य वाली टीम के CMO को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा जिसके मामला इतना बढ़ गया की CMO को बचने के लिए अपने कार में छुपना पड़ गया।

क्या है पूरा मामला
सलीम उद्दीन नाम के युवक पर CMO समेत उनकी पांच सदस्यी टीम ने कार्यवाही की पर वही उस पर जुर्मान की कार्यवाही तो की वही उसका ठेला भी पलटा दिया जिसके सलीम उद्दीन काफी गुस्से में आ गया जिसके बाद उसने CMO समेत उनकी पांच सदस्यी टीम पर हमला करते हुए दौड़ा -दौड़ा कर पीटने लगा।
CMO गए थाने
CMO में थाने में आवेदन करते हुए बताय की उन्होंने अपनी टीम के साथ कोरोना कर्फ्यू का पालन करने निकले तो देखा की सलीम उद्दीन नाम का युवक 3 बजे दोपहर फल बेच रहा था और कोरोना से सुरक्षा के लिए मास्क भी नहीं पहना था साथ ही भीड़ भी थी। जिसके बाद उन्होंने एक्शन लेते हुए उस पर जुर्माना वाली कार्यवाही की लेकिन वे हताक्षर नहीं किया।

Related Articles

Back to top button