मध्य प्रदेश

Dhar Crime News: धार जिले के डेहर गांव में पति ने पत्नी की हत्या कर शव को जला डाला

Dhar Crime News: पति पत्नी के विवाद ने हत्या का रूप ले लिया दरसल कुक्षी थाना अंतर्गत निसरपुर चौकी के नर्मदा नदी के किनारे गांव डेहर में एक दंपती के बीच आपसी विवाद हुआ विवाद के बाद पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद पति ने रात के अंधेरे में ही पत्नी के शव को जला डाला। इस मामले से जुड़ी और जानकरी निसरपुर चौकी प्रभारी डीके तलेवाल ने देते हुए कहा कि घटना 17 अप्रैल की है। इस मामले की खबर हमे तब लगी जब मृतक महिला दया बाई के भाई राजाराम द्वारा 20 अप्रैल को उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने निसरपुर पुलिस चौकी में पहुंचे जहां इस मामले का खुलासा हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम डेहर निवासी राजू बघेल जिसकी उम्र 40 साल है और पत्नी दया बाई जो राजू की दूसरी पत्नी है जिनसे 17 अप्रैल को विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया की पति राजू के हमले ने पत्नी दया बाई की जान ले ली। मौत की खबर किसी को न लगे इसके लिए वह रात के अंधेरे में पत्नी दया का शव घर से कुछ दूरी पर ले जाकर जला दिया।

ग्रामीणों से कहा, सांप को जलाया

हालाकी जब सुबह हुई तो आस-पास के लोगों ने राजू के घर के पास लकड़‍ियां जलते देख कर राजू से इसका कारण पूछा की ये लकड़ियां क्यों जल रही है तो उसने कहा कि एक सांप काफी समय से घर के पास में रह रहा था, इसीलिए मैंने उसे जला डाला। लेकिन गांव वालो ने कयास लगाना शुरू कर दिया की आखिरकार दया भाई कहा है।

दया बाई के भाई को बोला वो नर्मदा परिक्रमा पर निकली है।

कुछ दिन बीत जाने पर जब घर में दया बाई नही दिखिं तो ग्रामीणों ने राजू से पूछा की वो कहां है। जिसके जवाब में राजू ने बताया कि वह गांव से बाहर गई हुई है। धीरे धीरे बात फैल गई और उसके भाई राजाराम के कानो में जब यह खबर लगी तो वह पूछने आया की बहन दया कहा है। राजू इसे भी नही बताया और बहाना करते हुए कहा की वो नर्मदा परिक्रमा के लिए गई हुई है। लेकिन दया बाई के भाई राजाराम को शंका होने लगी की कुछ तो गड़बड़ है जिसके तुरंत बाद वह निसरपुर पुलिस चौकी जाकर शिकायत की।

पुलिस पूछताछ में कहा शव को जला दिया।

जिसके बाद 21 अप्रैल की दोपहर में पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर राजू पिता अनसिंह से पूछताछ की तो उसने कबूला की वह पत्नी दया बाई को मार कर उसके शव को जला दिया था। जिसके बाद मौके पर फारेंसिक टीम पहुंचकर जहां पर महिला का शव जलाया था, वहां से कुछ हड्डियां और अवशेष को टीम ने जांच के लिए आगे लैब भेज दिया हैं।

Related Articles

Back to top button