भोपालमध्य प्रदेश

Dhirendra Krishna Shastri के भाई शालिग्राम गर्ग को 25 हजार रुपए के मुचलके के बाद मिली बेल

Dhirendra Krishna Shastri Brother Bail: बागेश्वर धाम के पंडित श्री धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री के शालिग्राम कोर्ट की ओर से जमानत मिल चुकी है। न्यायधीश भूपेंद्र प्रताप सिंह में शालिग्राम को जमानत प्रदान कर चुके हैं। प्रीति शास्त्री के भाई और उनके अन्य साथी राजाराम तिवारी को 25000 के जुर्माने पर बेल दे दी गई शालिग्राम पर पास के ही गांव के दलित परिवारों को धमकाने व मारपीट करने के आरोप लगे थे।

4 घंटे में मिली जमानत
इससे पूर्व कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आज धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम और उनके दोस्त राजाराम तिवारी को स्थानीय पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जिसके 4 घंटे के उपरांत धीरेंद्र शास्त्री के भाई को जमानत मिल गई। शालिग्राम के वकील जिनका नाम शिव प्रताप सिंह है उनके मुताबिक आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 427, 336 25–27 आर्म्स एक्ट और 3(1) द, 3(1) ध, 3(2), में बेल मिल चुकी है। वकील प्रताप सिंह ने बताया कि शालिग्राम और उनके साथ ही राजाराम तिवारी अब अपने घर जा रहे हैं।
वही बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री के बाय शालिग्राम गर्ग को बमीठा पुलिस ने कोर्ट में पेश किया इसके बाद विशेष न्यायधीश उपेंद्र सिंह बघेल की अदालत से उन्हें बेल मिल चुकी है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई पर 11 फरवरी को पास के ही दलित परिवार को मारने और धमकाने का आरोप लगा है। इसके साथ ही उनका एक वीडियो भी काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री के भाई की वायरल हो रही वीडियो को देखने के बाद एक शख्स नहीं पंडित कृष्णा शास्त्री के भाई शालिग्राम है जिनके हाथ में एक पिस्टल है और वह लोगों को गाली गलौज देते हुए दिख रहे हैं। वीडियो की जब सच्चाई से जांच की गई तो पुलिस ने फरियादी की तहरीर पर मामले को संज्ञान में लिया। इसके बाद पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम पर कई धाराओं पर केस दर्ज किया गया वहीं आज शालिग्राम को कोर्ट में पेश भी किया गया था।

Related Articles

Back to top button