मध्य प्रदेश

MP gwalior rojgar Mela 2023 : मध्यप्रदेश में लगने जा रहा है रोजगार मेला जाने कितने रुपए मिलेगी सैलरी

बता दे कि मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। बता दें कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है जिसमें नामी पांच कंपनियां इस रोजगार मेले में युवाओं को रोजगार देने वाली है।इन कंपनियों में पुखराज हेल्थकेयर कंपनी,इंडसइंड बैंक शिवपुरी, ऑटोमोटिव सर्विस शिवपुरी, डिजिटल वर्ल्ड ग्वालियर और सेनेटस लैबोरेट्रीज प्रो इंडिया लिमिटेड यह शामिल है।

बता दें कि यह पांचों कंपनियां युवाओं के लिए कुछ रोजगार उपलब्ध कराने वाली है जिसके तहत बैंकिंग स्किल के पदों पर भर्ती होगी। साथ ही बैलेंस, एडवाइजर, असिस्टेंट, टेक्नीशियन, मार्केटिंग, एग्जीक्यूटिव अकाउंटेड और रिसेप्शनिस्ट और तकनीशियन जैसी पदों पर भर्ती की जाएगी।

यदि आप इस रोजगार मेले में भाग लेना चाहते हैं तो आपके पास कुछ एजुकेशन क्वालिफिकेशन होनी चाहिए। बता दे कि इस रोजगार मेले में केवल मध्य प्रदेश के दसवीं बारवी एवं ग्रेजुएट छात्र छात्राएं ही भाग ले सकते हैं।साथ ही यदि आपने आईटीआई में डिग्री ली है या फिर डिप्लोमा भी की है तो वैसे छात्र भी इसमें आवेदन कर सकते हैं और रोजगार उठा का लाभ उठा सकते हैं।

बता दें कि इस रोजगार मेले में 5 बड़ी कंपनियां ग्वालियर में शैक्षणिक योग्यता के अनुसार नियुक्ति प्रदान करने वाली है।बता दें कि इन सभी पांच कंपनियों ने अलग-अलग पोस्ट पर भर्ती निकाली है जिन्हें उनकी योग्यता के अनुसार जॉब दी जाएगी तथा इस रोजगार मेले में आपको भाग लेना है तो आपकी आयु सीमा 18 वर्ष से 35 वर्ष तक कि होनी चाहिए ,इस रोजगार मेले के तहत मिले रोजगार के द्वारा सभी युवाओं को 8000 से लेकर 20000 तक की पेमेंट दी जाएगी।

साथ यदि आप इस आयोजन में भाग लेना चाहते हैं तो आपको कुछ डॉक्यूमेंट का ध्यान रखना होगा। बता दें कि आपको अपनी शैक्षणिक योग्यता की मार्कशीट एक फोटो पहचान पत्र साथ ही आधार कार्ड इत्यादि डाक्यूमेंट्स को कार्यालय के पते पर पहुंचाना होगा।साथी इच्छुक विद्यार्थी को 10 फरवरी 2023 सुबह 11:00 बजे मेले के पहले से ही वहां उपस्थित होना अनिवार्य है।

Related Articles

Back to top button