मध्य प्रदेश

पति ने की पत्नी की हत्या! फिर रात भर बैठ कर रोया, खबर जानकर हो जायगे हैरान

विंध्य भास्कर/डेस्क रिपोर्टर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कोरोना कर्फ्यू के बीच एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और रात भर पत्नी की लाश के पास बैठकर आंसू बहाता रहा। घटना शहर के बहोड़ापुर थाना इलाके के रमजान नगर की है। सुबह जब मकान मालिक ने घर में लाश देखी तो पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति को गिरफ्तार किया। आरोपी ने पत्नी की हत्या क्यों की इसके कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद हुआ करते थे

दरअसल आरोपी हाकिम पाल है, जो भिंड के गोरमी का रहने वाला है। दोनों एक महीने पहले ही ग्वालियर में राहुल खान के मकान में किराए से रहते थे। बताया जा रहा है कि हाकिम गाड़ी चलाता है, शुरुआती तफ्तीश में ये भी बात सामने आई है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद हुआ करते थे जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि घरेलू विवाद के चलते ही आरोपी पति हाकिम ने पत्नी रचना की हत्या की है।

रात भर शव के पास बैठे रोया

मंगलवार की रात मकान मालिक राहुल ने देखा कि रचना पलंग पर पड़ी हुई है और उसके सिर के पास हाकिम बैठा हुआ रो रहा है। फॉरेंसिंक एक्सपर्ट्स ने भी घटना स्थल का मुआयना किया है। रचना के चेहरे पर नाखून के निशान हैं, जिसे देखकर ये अंदेशा लगाया जा रहा है कि आरोपी पति ने गला दबाकर उसकी हत्या की है। आरोपी पति ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और पुलिस उससे हत्या का कारण जानने की कोशिश कर रही है।

Related Articles

Back to top button