जबलपुरमध्य प्रदेश

बड़े बड़े एयरपोर्ट से भी ज्यादा बेहतर होगा मध्य प्रदेश के इस शहर का रेलवे स्टेशन, 300 करोड़ रुपए के साथ री मॉडलिंग का काम जारी

Jabalpur News : जबलपुर रेलवे स्टेशन पर 300 करोड रुपए की लागत से स्टेशन का री मॉडलिंग कार्य किया जा रहा है। बता दे की एयरपोर्ट से भी काफी सुंदर बनने जा रहा है रेलवे स्टेशन। इस बनने वाले स्टेशन पर खूबसूरती के साथ-साथ जनता को तमाम तरह की सुविधाएं भी प्रदान की जाएंगी। देश की तमाम जनता एक साथ होकर प्रधानमंत्री मोदी का साथ दे रही है और बीजेपी को लगातार जनता का प्यार मिल रहा है। यह बात एक लोक सभा सचेतक सांसद राकेश सिंह ने अपने बयान में कही है।

उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि महाकौशल के विकास पर केंद्र सरकार का पूरा ध्यान केंद्रित है। बंदर और राज्य सरकार एक साथ मिलकर क्षेत्र के विकास में अपना अपना सहयोग दे रही है। समान समय में जबलपुर में जितने भी विकास कार्य को एक साथ किया जा रहा है इतना काम किसी और राज्य में नहीं हो रहा है।
अहाते बंद करने के संबंध में सांसद ने बताया कि समाज और समाज में रहने वाली जनता की सोच के साथ पार्टी काम करती आई है। कार में जनता की भावना को देखते हुए तमाम तरह के कार्य किए हैं। वहीं विपक्ष के एक साथ होने पर सवाल पर भाजपा के विरुद्ध सारी ताकत जो राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में सम्मिलित हैं वह सब एक होकर भारत की जनता के मानस को बदलने का कार्य कर रही है जिसमें वे कभी भी सफल नहीं हो पाएंगे।

Related Articles

Back to top button