मध्य प्रदेश

MP Election 2023: भाजपा नेताओं की रिर्पोट खराब आने पर भोपाल हुए तलब, सांसद, विधायक एवं जिला अध्यक्षों की बैठक

भोपाल: आगामी चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी अब फूक-फूक कर कदम उठा रही है। तो वही अपने पार्टी के नेताओं का रिर्पोट कार्ड भी तैयार करवा रही है। जो खबरें आ रही है उसके तहत 14 नेताओं का रिर्पोट कार्ड ठीक नही है, जिससे पार्टी का नुकसान होना बताया जा रहा है। यही वजह है कि भाजपा अब इस पर मंथन भोपाल में कर रही है। इसके लिए भाजपा सांसद, विधायक एवं जिला अध्यक्षों को भोपाल बुलाया गया है।

बैठक में ये है षामिल

बैठक में पार्टी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा शामिल है।

दो चरणों में बैठक

भाजपा की प्रदेष स्तरीय यह बैठक पार्टी कार्यायल में दो चरणों में आयोजित की गई है। पहले दौर की बैठक में संगठन के पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई है। जिसमें प्रदेष पदाधिकारी मोर्चा अध्यक्ष, जिला प्रभारी एवं बूथ्र प्रबधन के लोगो ने हिस्सा लिया है तो वही दूसरें दौर की बैठक में प्रदेष के सांसद, विधायक एवं जिलाध्यक्षों की हुई है।

सरकार की योजनाओं पर फोकस

भाजपा की भोपाल में आयोजित हो रही इस बैठक में उपस्थित लोगो को नसीहत दी जा रही है कि वे केन्द्र और प्रदेष की भाजपा सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को जन-जन पहुचाएं और लोगो को इसके बारे में बताएं। वही बड़बोले नेताओं को बोलचाल की भाषा सही रखने की नसीहत भी दी जा रही है। जिससे आम जन में पार्टी के प्रति नकरात्मक रवैया न तैयार हो सकें। दरअसल पार्टी के कुछ नेताओं का आमजन से बोलचाल का रवैया कड़ा होने की वजह से इसका असर पार्टी पर सीधे पड़ रहा है। यही वजह है कि ऐसे नेताओं पर पार्टी की खास तौर से नजर है।

Related Articles

Back to top button