मध्य प्रदेशराजनीति

Madhya Pradesh Elections: भाजपा महिलाओं को सबसे ज्यादा देगी टिकट, 10 से 15 फीसदी सीटों पर लड़ सकती हैं महिलाएं

Madhya Pradesh Elections: भाजपा की राष्ट्रीय महिला मोर्चा अध्यक्ष श्री निवास ने कहा कि भाजपा मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 10 से 15 फ़ीसदी महिलाओं को मैदान में उतार सकती है इसके लिए नेत्रियो जिताऊ चेहरे के तौर पर आगामी पैरवी करेगी और संवाददाताओं से भी बातचीत करेगी आगे श्रीनिवासन ने कहा भाजपा पहली पार्टी है। जिसने संगठन में 33 फ़ीसदी पद महिलाओं को देने की प्रावधान किया है।

विधानसभा चुनाव से पहले कसी कमर

श्रीवास ने रविवार को केरवा डैम स्थित एक रिसॉर्ट में प्रदेश महिलाओं मोर्चा की कोर कमेटी के साथ आगामी चुनाव तैयारी को लेकर बैठक की और कहा कि लाडली बहन योजना महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने की मनसा मिल रही है हालांकि इसके जरिए महिलाओं को पार्टी की विचारधारा से जोड़ा जाएगा भाजपा हर जिले में सुषमा स्वराज अवाॅर्ड सेरेमनी को आयोजित करेगी। इसके जरिए अलग-अलग फील्ड में काम करने वाली होनहार दास-दास महिलाओं को पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।

मुख्यमंत्री धन्यवाद सम्मेलन किया जाएगा आयोजित

10 से 15 अप्रैल तक मुख्यमंत्री धन्यवाद सम्मेलन किया जाएगा आयोजित इस मोर्चे की प्रदेश अध्यक्ष माया नारोलिया ने बताया कि इस सम्मेलन में राष्ट्रीय पदाधिकारी भी भाग लेंगे प्रदेश के 1070 मंडलों में से 658 मंडलों की लाडली लक्ष्मी सम्मेलन चल रहा हैं।इस मोर्चे का हिस्सा बनेंगी जो 30 मार्च तक चलेगा।

Related Articles

Back to top button