मध्य प्रदेश

शादी के 4 दिन बाद फरार हुई दुल्हन, लाखों के जेवरात भी ले गई – MP News

विंध्य भास्कर/डेस्क रिपोर्टर: मुरैना से एक मामला सामने आया है, जहाँ शादी की पहली विदा होने के बाद दुल्हन रात में ही अचानक घर से लापता हो गई, महज दुल्हन ही नहीं बल्कि अपने साथ शादी में जो गहने मिले उन्हें भी ले गई। पता चलने पर पति व ससुर ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। रिपोर्ट होने के 18 दिन बाद भी न तो दुल्हन का पता नहीं चल सका है। उधर दुल्हन का पिता भी थाने पहुंचा तो कहा कि उसे गिरफ्तार करवाओ।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल आपको बता की सुरजीत माहौर पुत्र रामसनेही माहौर की शादी गत 8 मई को तुस्सीपुरा मुरैना निवासी ज्योति माहौर पुत्री रामवीर माहौर के साथ हुई थी। शादी के बाद 9 तारीख को विदाई के बाद पहली बार खेरिया गांव पहुंची। इसके बाद 10 तारीख को सुबह शादी के बाद पहली विदा पर वह वापस अपने मायके आ गई। इसी दिन शाम को सुरजीत उसे लिवा लाया। इसके बाद गत 13 मई की रात वह अचानक घर से लापता हो गई। 14 की सुबह जब सुरजीत जागा तो उसकी पत्नी घर में कहीं नहीं मिली।

सोने चांदी के जेवर थे गायब

जब उसने देखा तो लगभग 6 लाख रुपये कीमत के सोने चांदी के जेवर भी ज्योति अपने साथ ले गई। इसके बाद सुरजीत व उसके पिता रामसनेही ने ज्योति के पिता रामवीर से संपर्क साधा और उसके वहां होने के बारे में पूछा, लेकिन रामवीर ने बताया कि ज्योति घर पर नहीं आई। बेटी के लापता होने पर रामवीर भी खेरिया गांव पहुंच गया। इसके बाद सुरजीत व ज्योति का पिता रामवीर दोनों ही पोरसा थाने पहुंचे। जहां शिकायत दर्ज कराई।

जहां बताया कि ज्योति को कोई बहला फुसलाकर ले गया। वहीं शादी में दिया गया मोबाइल घर मे मिल गया। जिसे पुलिस को सुपुर्द किया गया है। शिकायत के बाद भी अभी तक पुलिस ज्योति का पता नहीं लगा सकी है। वहीं सुरजीत व उसके परिजन थाने पहुंचकर लगातार उसकी टोह ले रहे हैं। टीआई रामपाल सिंह जादौन का कहना है कि इस केस की जांच केडी शर्मा पर थी वह बीमार हो गए हैं। अब हम इसकी जांच दूसरे से कराएंगे।

खबरे भी-









Related Articles

Back to top button