मध्य प्रदेश

मां पूरी नहीं कर पाई बच्चे के स्मार्टफोन की जिद, 14 साल के बच्चे ने की आत्महत्या – MP News

फाइल फोटो

विंध्य भास्कर/डेस्क रिपोर्टर: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के नगर श्रीवास्तव कॉलोनी में एक 14 साल की नाबालिक बच्चे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बात सिर्फ थी कि मोबाइल दिलाने की उसकी जिद मां पूरी नहीं कर पाई थीं। धर्म टेकड़ी चौकी प्रभारी भीमटे के अनुसार बीती रात श्रीवास्तव कॉलोनी में रहने वाले विक्रम ठाकरे के 14 साल के बेटा बिट्टू ठाकरे का शव फंदे पर झूलता मिला था। मामले की जांच में ये बात सामने आई कि लंबे समय से बिट्टू अपनी मां से स्मार्टफोन खरीदने की जिद कर रहा था।

पैसो की कमी की वजह से फ़ोन नहीं ख़रीदा

दूसरे के घरों में झाड़ू पोंछा कर अपना गुजारा करने वाली गीता ठाकरे के पास पैसे नहीं होने के कारण मोबाइल नहीं खरीद पा रही थी। हालांकि जल्द ही मोबाइल खरीदने की बात उससे कही थी, उसके बावजूद बेटा नहीं माना और अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पिता सालो पहले पत्नी और बच्चो को छोड़कर कही चले गए

गीता ठाकरे के अनुसार उसका पति विक्रम ठाकरे सालों पहले ही उसे और उसके दो बच्चों को छोड़कर कहीं चला गया था। इसके बाद वह दूसरों के घरों में झाड़ू पोंछा कर अपने परिवार को पाल रही थी। ऐसे में वह महंगा स्मार्टफोन लेने में खुद को असहाय महसूस कर रही थी। फिर भी गीता ने अपने बच्चे को मोबाइल फोन दिलाने का भरोसा दिलाया था, लेकिन उसके बाद भी बिट्टू ने यह कदम उठा लिया।

बताया जा रहा है कि बिट्टू के सभी दोस्तों के पास मोबाइल था। इसके कारण बिट्टू भी मोबाइल लेने की जिद कर रहा था। ऐसे में उसका जब सपना पूरा नहीं हुआ तो उसने अपने ही घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

विंध्य भास्कर के Facebook पेज को लाइक करे और सभी अपडेट जल्द से जल्द पाए

विंध्य भास्कर की हर खबरों की अपडेट्स पाने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

|Facebook|WhatsApp|Instagram|Koo App|Twitter|

Related Articles

Back to top button