मध्य प्रदेश

MP News: एमपी में जुबानी जंग से गरमाई सियासत, नरोत्तम मिश्रा और शिवराज सिंह चौहान का पलटवा

जैसे-जैसे विधानसभा का चुनाव समय नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे नेताओं की जुबानी जंग तेज हो रही है। इन दिनों पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के कोरोना वाले बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कंहा कि यह बहुत नुकसान दे तो वही सरकार के प्रवक्ता व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कंहा है कि ऐसे कोरोना के लिए उनके पास वैक्सीन एबलेबिल है।

क्या है मामला

खबरो के अनुसार प्रदेष के मंत्री तुलसी सिलावट के एक बयान पर टिप्पणी करते हुए पूर्व मुख्यमंत्र दिग्विजय सिंह ने कंहा था कि बीजेपी-आरएसएस के लिए वे खुद एक कोरोना है। जिस पर भाजपा नेताओं ने जमकर निषाना साधा है। प्रदेष सरकार के प्रवक्ता एवं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस बयान पर गुरूवार को जबाब देते हुए कंहा कि उनकी पार्टी के पास इस तरह के वायरस से निपटने के लिए वैक्सीन उपलब्ध है।

षिवराज ने कंहा नुकसान देह

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के कोरोना वाले बयान पर मुख्यमंत्री षिवराज सिंह ने कहां कि यह तो बहुत ही नुकसान दे है। वे प्रदेष भाजपा कार्यालय में चर्चा करते हुए कंहा कि कमलनाथ सरकार ने तो कोरोना के समय हाथ ही खीच लिया था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी और उनकी सरकार ने जिस तरह से कोरोना को कंट्रोल किया वह किसी से छिपा नही है।

ऐसे उठा मामला

असल प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को लेकर टिप्पणी की थी। उन्होंने दिग्विजय सिंह को कांग्रेस का कोरोना बताते हुए कहा था कि कोरोना की उत्पत्ति चीन से हुई है, इसलिए सिंह को भी चीन में ही जन्म लेना चाहिए था। उनके इस बयान पर पलटवार करते हुए बुधवार को इंदौर में दिग्विजय सिंह ने जबाब देते हुए कंहा था कि वे आरएसएस एवं बीजेपी के लिए कोरोना है। इस पर अब जुबानी जंग जारी है और दोनों ही पार्टी के नेता एक-दूसरे को जबाब दे रहें है।

Related Articles

Back to top button