मध्य प्रदेश

15 मई तक बैंको के समय में हुआ बदलाव, अब केवल मिलेगी 4 बैंकिंग सुविधा – MP News

विंध्य भास्कर/डेस्क रिपोर्ट: मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण ने कहर मचा कर रखा है। प्रदेश में कोरोना संक्रमण की वजह से सभी काम की रफ़्तार में धीमा पन सा ला दिया है। लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखकर बैंको के समय पर बदलाव किया गया है। आदेश जारी करते हुए अब बैंक का समय दोपहर 3 बजे तक का कर दिया गया है।

क्या दिशा-निर्देश

संक्रमण को देखते हुए 15 मई तक बैंक का समय बदलाव कर दोपहर 3 बजे तक का कर दिया गया है। दरअसल आपको बता दी की प्रदेश के उन सभी जिलों में निर्देश लगो किया गया है, जहाँ पर जिला या फिर राज्य प्रशासन द्वार कोरोना को देखते हुए कोरोना कर्फ्यू लागू किया गया है। ये आदेश हम आपको बता की राज्य समिति बैंकर्स के द्वारा सभी बैंको में लागू किया गया है।

अब मिलेगी केवल 4 बैंकिंग सुविधा

जारी किया दिशा निर्देश के अनुसार अब 15 मई तक बैंक सुबह के 10 बजे से लेकर दोपहर के 3 बजे तक ही खुले रहगे साथ ही बताय गया है, बैंक के सभी ग्राहकों पर भी बदलवा कर उनके के लिए समय 10:30 बजे से लेकर 2 बजे तक ही खुले रहगे। बैंको की सुविधा पर भी हम नजर डाले तो अब केवल 4 ही सुविधा उपलब्ध हो पाए गी इन सुविधा में अब रिमिटेन्स, सरकारी व्यवसाय, आप नगद जमा कर सकगे और पैसो को नगद निकलने की सविधा बैंक के ग्राहकों को 15 मई तक मिल सकेगी।

15 मई तक बैंको के समय में हुआ बदलाव, अब केवल मिलेगी 4 बैंकिंग सुविधा - MP News

Related Articles

Back to top button