मध्य प्रदेश

विधायक रामेश्वर शर्मा हुए नाराज, बोले ” तो बेकार है मेरी विधायकी..वह 11 मई से धरने पर बैठ जाएंगे “

विंध्य भास्कर/डेस्क रिपोर्टर: देश में बड़े रहे कोरोना संक्रमण से लगातार लोगों को बचाने के लिए दो हफ्ते से बैरागढ़ सिविल अस्पताल को कोविड -19 सेंटर बनाकर लोगों का इलाज करवाने के लिए विधायक रामेश्वर शर्मा जिला प्रशासन के रवैए से नाराज हो गए हैं ।

ये रही कुछ जरुरी बिंदु लिखे गए पत्र में

श्री शर्मा ने कलेक्टर अविनाश लवानिया को पत्र लिखकर बैरागढ़ की उपेक्षा से व्यथित होते हुए कहा है कि “जब जब साकिर अली खान अस्पताल भारत टॉकीज , रसूल अहमद सिद्दीकी अस्पताल जहांगीराबाद , जवाहर लाल नेहरू अस्पताल डीआइजी बंगले में 10 दिन में ऑक्सीजन की व्यवस्था की गई फिर भी आपको बता दे की दरअसल 3 लाख की बड़ी आबादी वाले संत नगर की…. उपेक्षा क्यों ? यदि सुविधा के बाद भी लोग सड़कों पर दम तोड़ दें तो मेरी विधायकी तो व्यर्थ है” ।

उन्होंने कहा कि संत नगर में संक्रमितों का इलाज शुरू कराने के लिए यदि विधायक निधि के बाद भी पैसे की जरूरत पड़ी तो वे भीख भी मांग लेंगे और मजदूर के रूप में भी जरूरत पड़े तो निसंकोच मेरी सेवाएं ले सकते हैं । विधायक ने कलेक्टर को पत्र लिखकर 10 मई तक का अल्टीमेटम दिया है कि यदि 10 मई तक सिविल अस्पताल में संक्रमित रोगों का इलाज शुरू नहीं हुआ तो वह 11 मई से धरने पर बैठ जाएंगे ।

Related Articles

Back to top button