मध्य प्रदेशराजनीति

MP: कांग्रेस ने बजरंग दल को प्रतिबंधित करने का किया दावा, तो कमलनाथ की हनुमान भक्ति पर CM शिवराज ने उठाए सवाल, जानिए पूरा मामला

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस द्वारा जारी घोषणा पत्र में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की बात को लेकर मध्यप्रदेश में सियासत गरमा गई है। वहीं मध्यप्रदेश में आरोप-प्रत्यारो का दौर शुरू हो चुका है। कांग्रेस पर सीएम शिवराज और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जमकर निशाना साधा। साथ ही कांग्रेस के हनुमान भक्ति पर सवाल उठाए। दरअसल मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के राज्य प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की हनुमान भक्ति पर सवाल उठाया है।

हनुमान भक्ति पर उठाया सवाल

शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के घोषणापत्र पर निशान साधते हुए कहा कि कांग्रेस उस बजरंग दल पर बैन लगाना चाहती जो कट्टर राष्ट्रवादी है और लव जिहाद का विरोधी है। पी एफ आई से बजरंग दल की तुलना पर शिवराज ने कहा जो संगठन देशभक्ति की भावना जगाता है, सामाजिक सेवा में भाग लेता है , अपने धर्म और संस्कृति के प्रति जागरूकता फैलता है कांग्रेस उनकी तुलना आतंकी संगठन पी एफ आई से करती है।

सी एम चौहान ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए हनुमान भक्ति पर जवाब मांगते हुए कहा कि कोई भी व्यति उनको नहीं भूल सकता जिन्होंने मध्य प्रदेश में स्टूडेंट्स इस्लामिक मूवमेंट ऑफ इंडिया (SIMI) को समर्थन किया है। सर्जिकल स्ट्राइक का विरोध करने वाले और आतंकियों का महिमामंडन करने वाले अब बजरंग दल पर रोक लगाने की बात कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button