भोपालमध्य प्रदेशराजनीति

MP Election 2023: चुनाव से पहले सिंधिया का वीडियो वायरल, बजरंग दल पर बैन लगाने के मुद्दे पर घिरे

karnataka election 2023 के बाद Madhya Pradesh में भी चुनाव होने वाले हैं। इसे लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई हैं। karnataka में कांग्रेस के ताजा घोषणा से सियासत में उफान ला दिया। कांग्रेस ने बजरंग दल और PFI पर बैन लगाने का वादा अपने घोषणा पत्र में कर दिया है। इसके बाद भाजपा और बजरंग दल ने प्रदर्शन शुरू कर दिए हैं। वहीं कांग्रेस ने मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक वीडियो के जरिए घेरा है।

karnataka election में Congress के घोषणा पत्र में बजरंग दल पर बैन लगाने का वादा करने पर उपजे सियासी घमासान के बाद Congress ने MP के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का एक वीडियो वायरल किया है। यह वीडियो तब का है जब सिंधिया कांग्रेस में थे और उन्होंने भी बजरंग दल के खिलाफ बयान दिया था। इसी वीडियो के जरिए कांग्रेस ने भाजपा को घेरने की कोशिश की है। राजनीतिक जानकारों के मुताबिक यह मुद्दा karnataka election में ज्यादा गर्माया तो इसकी आंच मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव (MP Election) 2023 में भी देखने को मिलेगी।



कांग्रेस ने सिंधिया को घेरा

बजरंग दल के मुद्दे पर Congress ने BJP के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को भी घेर लिया। Congress ने एक वीडियो भी जारी किया है। यह वीडियो तब का है, जब सिंधिया कांग्रेस में थे। सिंधिया ने तब संघ, भाजपा, विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल का खुलकर विरोध किया था। अब सिंधिया खुद BJP में हैं, तो उसी बयान के जरिए कांग्रेस (Congress) ने भाजपा (BJP) और सिंधिया (Scindia) को घेरने की कोशिश की है

क्या कहा था सिंधिया ने

सिंधिया इस वीडियो में कह रहे हैं कि खुद को राष्ट्रभक्त बताने वाले बजरंग दल का सदस्य ही इस खुपिया सगठन का मास्टर माइंड निकला है। यह मुंह में राम और बगल में चुी का बेहतरीन उदाहरण है। सिंधिया का यह पुराना बयान कई कांग्रेसी नेता शेयर कर रहे हैं।

10 मई को है कर्नाटक में चुनाव

10 मई को कर्नाटक में 224 सीटों पर चुनाव होने वाले हैं। 13 मई को रिजल्ट घोषित हो जाएंगे। इस चुनाव में सिद्धारमैया, मल्लिकार्जुन खड़गे और डीके शिवकुमार की तिकड़ी भाजपा को कड़ी चुनौती दे रही है।

Related Articles

Back to top button