मध्य प्रदेश

एमपी के इंदौर में कॉलेजी छात्रा ने किया सुसाइड मचा बवाल, परिवार का आरोप मुस्लिम युवक बना रहा था धर्म परिवर्तन और शादी का दवाब

इंदौर। कॉलेज में फस्ट ईयर की पढाई करने वाली एक छात्रा ने सुसाइड कर लिया। यह मामला एमपी के इंदौर के खुडै़ल इलाके का है। इस घटना के बाद बवाल हो गया। लड़की के घर वालों का आरोप है कि धर्म परिवर्तन कर शादी का दबाब बनाया जा रहा था। जिससे वह परेषान हो गई और उसने मौत का रास्ता चुन लिया। परिजनों की मांग है कि जिस युवक की वजह से लड़की ने मौत को गले लगाया है, पुलिस उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके कार्रवाई करें।

किया चक्काजाम

लड़की की मौत हो जाने से घटना के बाद परिजन एवं ग्रामीणों के साथ ही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने चक्काजाम कर दिया। सूचना पर पहुची पुलिस की समझाइश के बाद लोगो का आक्रोष षांत हुआ। दरअसल परिजन और कार्यकर्ता लड़की को परेशान करने और सुसाइड करने के मामले में आरोपी असद हुसैन पर हत्या का केस दर्ज करने की मांग कर रहे थे।

यह है मामला

जानकारी के तहत इंदौर के खुडैल क्षेत्र के काजी पलासिया में रहने वाली 18 साल की लड़की फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही थी। उसके पिता प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते है। आरोप है असद नाम का युवक लड़की को परेषान कर रहा था। जिससे वह परेषान होकर जहरीली दवा पी लिया और उसकी मौत हो गई। वही पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद आरोपी असद के खिलाफ धाराएं बढ़ाई जा सकती हैं।

धर्म परिवर्तन कर षादी का आरोप

बजरंग दल के कार्यकर्त्ताओं ने आरोप लगाया है कि आरोपी युवक कई दिनों से युवती पर शादी को लेकर दबाव बना रहा था। धर्म परिवर्तन को लेकर भी दबाव बनाए जाने की बात सामने आई है, बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वही धार्मिक मामला तूल पकड़ने के चलते सुरक्षा व्यावस्था के तहत पूरे इलाके में पुलिस फोर्स भी तैनात किया गया है।

Related Articles

Back to top button