भोपालमध्य प्रदेश

MPESB ने मिडिल स्कूल TET का किया नोटिफिकेशन जारी, कब कर सकेंगे अप्लाई

मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड एमपीईएसबी ने मिडिस स्कूल टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। फिलहाल अभी इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू नहीं की गई है, जल्द ही शुरू की जायेगी।

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार जो उम्मीदवार इस मिडिल स्कूल टेक वर्ग.2 में रुचि रखते हैं और दक्षता को पूरा करते हैं, वे उम्मीदवार इसमें आवेदन कर सकते हैं। जिसके लिए आवेदन 30 जनवरी 2023 से शुरू होगा। जो 13 फरवरी 2023 तक चलेगी। ज्यादा जानकीरी के लिए उम्मीदवार वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन देख सकते है।

क्या तय होगी आयु सीमा
मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन बोड द्वारा जारी की शर्तों अनुसार इस भर्ती परीक्षा में बैठने के लिए उम्मीदवार की मिनिमम उम्र सीमा 21 वर्ष तय की गई है, वही अधिकतम उम्र सीमा को 40 साल तक रखा गया है।

क्या होगी एग्जाम फीस
इस भर्ती परीत्रा में बैठने के लिए सामान्य वर्ग के उम्मीदवार को एग्जाम फीस के रूप में 660 रुपये का भुगतान करना होगा। जबकि, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति व ओबीसी वर्ग के लिए 360 रुपये का भुगतान करना तय किया गया है।
फीस भुगतान प्रकिया को डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड व नेट बैंकिंग के जरिए किया जा सकता है। ज्यादा जानकीरी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन देख सकता है।

Related Articles

Back to top button