मध्य प्रदेश

MPPSC के इंटरव्यू की तारीख़ की घोषणा की गई, 50 पदों पर होने जा रही है भर्ती

मध्यप्रदेश में एमपीपीएससी(MPPSC) के उम्मीदवारों के लिए एक बड़ी ख़ुशख़बरी सामने आयी है। जिन 50 पदों पर भर्ती होनी थी उसके इंटरव्यू की तारीख़ घोषित कर दी गई है। बताया जा रहा है कि 50 पदों की भर्ती के लिए प्रक्रिया जारी है।

निम्न पदों पर होने वाली है भर्ती

वैज्ञानिक अधिकारी जीव विज्ञान
मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग के द्वारा वैज्ञानिक अधिकारी जीव विज्ञान के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू के तारीख़ की घोषणा कर दी गई है। जारी की गई तारीख़ के अनुसार बताया गया है कि यह इंटरव्यू 22 फ़रवरी से 1 मार्च के बीच लिया जायेगा। साक्षात्कार के लिए एमपीपीएससी (MPPSC) की ऑफिसियल वेबसाइट पर 18 फ़रवरी को साक्षात्कार पत्र उपलब्ध कराया जायेगा।

टीवी रोग विशेषज्ञ की भर्ती
मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग के द्वारा टीवी रोग विशेषज्ञ के पद के लिए रिक्त पदों की भर्ती की जानी है। इसके लिए इंटरव्यू की तारीख़ का ऐलान एमपीपीएससी के द्वारा की गई है। खबरों के मुताबिक़ इसका इंटरव्यू 15 फ़रवरी को होगा। साक्षात्कार के लिए 5 फ़रवरी को एमपीपीएससी की ऑफिसियल वेबसाइट पर साक्षात्कार पत्र उपलब्ध किया जाएगा।

रेडियोलॉजिस्ट की भर्ती
मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग के द्वारा रेडियोलॉजिस्ट के पद पर भारती होने जा रही है। इसके लिए इंटरव्यू की तारीख़ 16 फ़रवरी तय की गई है। बताया गया है कि साक्षात्कार के लिये 6 फ़रवरी को एमपीपीएससी की ऑफिसियल वेबसाइट पर साक्षात्कार पत्र उपलब्ध करा दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button