मध्य प्रदेश

पेट्रोल पंप मालिक के घर बेटी ने लिया जन्म, तो मालिक ने बांटा FREE में पेट्रोल

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में अनोखा ऑफर सामने आया, यहां बेटी का जन्म होने पर पेट्रोल पंप संचालक द्वारा ग्राहकों को एकस्ट्रा पेट्रोल दिया जा रहा है. संचालक द्वारा 100 रुपये के पेट्रोल पर 105 का पेट्रोल और 100 से 500 रुपये तक का पेट्रोल डलवाने पर 10 फीसदी ज्यादा पेट्रोल दिया जा रहा है.

महंगाई से तंग ग्राहक पेट्रोल डलवाने के साथ ही संचालक को बधाइयां भी दे रहे हैं. सेनानी परिवार मना रहा ‘त्योहार’बैतूल का सेनानी परिवार रूढ़िवादी सोच से परे घर में बेटी के रूप में नए सदस्य के आगमन को त्योहर की तरह सेलिब्रेट कर रहा है.

इतना ही नहीं इस त्योहार में उन्होंने दूसरों को भी शामिल कर लिया. इस मौके पर जो भी उनके पेट्रोल पंप पर आ रहा है, उन्हें एकस्ट्रा पेट्रोल मिल रहा है. शहर के राजेंद्र सेनानी की मूक बधिर भतीजी शिखा ने बीते 9 अक्टूबर को बेटी को जन्म दिया. नवरात्रि के दौरान लाडली के जन्म पर सेनानी परिवार में खुशियों का ठिकाना नहीं रहा.

इसे और भी यादगार बनाने के लिए परिवार ने 13 से 15 अक्टूबर तक ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर जारी किया. इस दौरान सुबह 9 से 11 और शाम 5 से 7 बजे के बीच जो भी पेट्रोल खरीदेगा, उन्हें एकस्ट्रा पेट्रोल दिया जाएगा. इस ऑफर के तहत 100 रुपये का पेट्रोल खरीदने पर 105 रुपये का पेट्रोल मिलेगा. वहीं 100 से 105 रुपये के बीच का पेट्रोल खरीदने पर 10 फीसदी ज्यादा का पेट्रोल दिया जाएगा.

पेट्रोल पंप संचालक राजेंद्र सेनानी ने कहा कि बेटों के पैदा होने पर बहुत लोग खुशियां मनाते हैं, लेकिन उनके यहां भतीजी की बेटी होने पर उन्होंने उनके ग्राहकों के साथ खुशियां बाटीं. उन्होंने तीन दिनों के लिए ग्राहकों को विशेष ऑफर भी दिया. पेट्रोल पंप पर आने वाले एक ग्राहक गजेंद्र पवार ने कहा कि वे इसी पेट्रोल पंप से पेट्रोल डलवाते हैं. उन्होंने 500 रुपये का पेट्रोल डलवाया, जिस पर उन्हें 50 रुपये का एकस्ट्रा पेट्रोल मिला. पेट्रोल पंप स्टाफ ने भी कहा कि तीन दिन के इस ऑफर पर ग्राहकों को एकस्ट्रा पेट्रोल दिया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button