भोपालमध्य प्रदेश

Sasur Bahu: बच्चा ना होने पर ससुर ने दिया बहु को शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर, तंग आकर उठाया खौफनाक कदम

Sasur Bahu Crime News: मध्य प्रदेश के भोपाल से एक बेहद ही दर्दनाक घटना सामने आ रही है, इस घटना ने मानवता को अंदर से हिला कर रख दिया है। हालही में भोपाल के रेलवे स्टेशन में एक महिला आत्महत्या कर ली, इस मामले की जब अच्छे से तहकीकात की गई तब पूरे मामले में मानवता को सर्मसार कर दिया है। विवाहित महिला ग्वालियर की रहने वाली थी और उसने सुसाइड से पहले एक सुसाइड नोट लिख कर रख था। जिसे जानकर हर कोई सहम गया। महिला ने नोट में लिखा की उसे कोई बच्चा नहीं था, जिस वजह से सास ससुर उसे प्रताड़ित किया करते थे। इतना ही हद तो तब हो गई जब ससुर ने बच्चा ना होने पर उसे शारीरिक संबंध बनाने तक को कहा इतना ही नहीं नोट में बताया की ससुर महिला के गंदी हरकतें तक करता था।

क्या है पूरा मामला

30 जुलाई भोपाल रेलवे स्टेशन पर उस वक्त सब सहम गए जब एक महिला ने ट्रेन के सामने छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। सामने से आ रही तमिलनाडु एक्सप्रेस से टकराते ही महिला के शरीर के दो टुकड़े हो गए। पुलिस ने जब मामले की तहकीकात की तब पुलिस को महिला के पास से 7 पेज का सुसाइड नोट मिला। जिसमे महिला ने अपना सारा दर्द बयां किया था।

मृत महिला का नाम किरण दुबे कुछ समय पहले ही महिला की शादी भोपाल में हुई थी और शादी के 6 महीने बाद सासुरवालो ने उसे घर से निकल दिया था और पति आशीष दुबे आए दिन महिला के साथ मारपीट करता था। बता दे की ससुर महेश दुबे भोपाल में हरिजन कल्याण विभाग में काम करता है।

Related Articles

Back to top button