मध्य प्रदेश

कोचिंग में छात्र को दूसरे समय में क्लास लेने को कहा, तो लहराया कट्टा, जाने मामला

Coaching ke bahar fire : मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते दिख रहे हैं। यहां बीते शाम हजीरा थाना इलाके के यादव धर्म कांटा के नज़दीक एक संचालित होने वाले एक कोचिंग सेंटर के बाहर बदमाशों की और से अंधाधुंध फायरिंग से इलाके में डर का माहौल फैल गया है। बता दे कि पितांबरा डिफेंस एकेडमी के संचालक सुनील राजपूत का एक पूर्व-छात्र उसके द्वारा कोचिंग में पढ़ने को लेकर विवाद हो गया था। छात्र दोपहर की बहस में पढ़ना चाह रहा था जबकि कोचिंग के संचालक शाम के बैच में छात्र को आने का कह रहे थे इसी बात को देखकर कोचिंग के संचालक और आरोपी छात्र के बीच विवाद का माहौल उत्पन्न हो गया।

इसी बात से खफा हुए छात्र की शान की कार में सवार होकर अपने कुछ दोस्तों के साथ आया और किचन उसने कट्टा लहराते हुए दहशत फैलाने का प्रयास किया। जैसे तैसे उसे किसी तरह कोचिंग के बाहर भेजा गया कि तू जाते-जाते उसने हवाई फायरिंग कर दी। छात्र द्वारा की गई यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई ऐसे में छात्र और उसके साथियों के बारे में पुलिस को जब सूचना दी गई तो पुलिस ने देर रात शुक्रवार को आरोपी और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया।
दरअसल यादव धर्म कांटे के पास झलकारी बाई कॉलेज के पीछे एक पितांबरा डिफेंस एकेडमी सुनील राजपूत चलाते हैं। उनके यहां अग्नि वीरों की तैयारियों के लिए छात्र पढ़ने के लिए आया करते हैं। ऐसे में पुलिस को जब पता चला है कि अग्नि भी परीक्षा की तैयारी कर रहा आरोपी छात्र भी इस कोचिंग से पहले पढ़ाई कर चुका है। किंतु इस बीच उसने अपना कोचिंग आना छोड़ दिया। इसके बाद आरोपी छात्र गुरुवार कोचिंग आया जिसमें उसने दोपहर के बैच में आने की बात कही, किंतु कोचिंग के संचालक ने कहा कि दोपहर वाले बैच फुल है इस वजह से आप शाम के बेचने आ सकते हैं।

Related Articles

Back to top button