मध्य प्रदेशरीवालोकसभा चुनाव 2024

रीवा में दंपति को ट्रक ने कुचला, जिला पंचायत सदस्य की मौत, पति की हालत नाजुक

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में रविवार को दो भीषण हादसे हो गए। जिसे पूरे क्षेत्र में शोक का माहौल है। एक हादसे में तीन सगी पहने नहर में डूब गईं, जिसमें तीनों की मौत हो गई। वहीं एक अन्य हादसा सिरमौर थाना क्षेत्र के बरदहा घाटी में हुआ। यहां पर घाटी चढ़ते समय एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दंपति को कुचल दिया। इस दुर्घटना में वार्ड क्रमांक 3 की जिला पंचायत सदस्य इंजीनियर जीना वर्मा 32 वर्ष निवासी इटौरी थाना जवा की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि बाइक चला रहे उनके पति शिवसुरत वर्मा 35 वर्ष बुरी तरह से जख्मी हो गए। इस दौरान करीब आधे घंटे सड़क पर पड़े रहे। यह हादसा दोपहर करीब 12 बजे सिरमौर-डभौरा मार्ग में हुआ है।

राहगीरों ने दी हादसे की जानकारी
दुर्घटना देखकर राहगीरों ने डायल 100 को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से घायल को सिरमौर सिविल अस्पताल भेजवाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। जहां एसजीएमएच के डॉक्टरों के मुताबिक पति की हालत भी नाजुक है।

Truck crushed the couple in Rewa

ऐसे हुई दुर्घटना
पुलिस के मुताबिक 18 दिसंबर को दोपहर एक अज्ञात ट्रक जो डभौरा की ओर जा रहा था। चालक बरदहा घाटी उतरे समय वाहन से नियंत्रण खो बैठा और अंधे मोड़ों में एक बाइक सवार दंपति को कुचल दिया। बाइक सवार घाट चढ़ रहा था। हादसे के बाद ट्रक फरार हो गया। बाइक में सवार दंपति को सड़क पर तड़पते देख कुछ राहगीर रूके इस दौरा महिला को किसी ने पहचान लिया। और हादसे की सूचना पुलिस व परिजनों को दी।

Related Articles

Back to top button