मध्य प्रदेशरीवा

Rewa Collector’s Action: निर्माण कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं, ठेकेदार को लगाई फटकार, 15 अगस्त से पूर्व सभी कार्य पूरे कराने के दिए निर्देश

REWA NEWS: रीवा के राजनिवास सर्किट हाउस में 4 करोड़ रुपए की लागत से नवीन सर्किट हाउस का निर्माण कराया जा रहा है। निर्माण कार्य निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने धीमी गति से हो रहे कार्य को लेकर नाराजगी व्यक्त की और उन्होंने ठेकेदार को सख्त लहजे में कहा है कि15 अगस्त के पहले संपूर्ण कार्य पूरा हो जाना चाहिए।

बतादे कि रीवा के राजनिवास सर्किट हाउस में 4 करोड़ रुपए की लागत से नवीन सर्किट हाउस का निर्माण कराया जा रहा है। अत्याधुनिक पूर्ण सुसज्जित नवीन सर्किट हाउस में 6 सुइट के अतिरिक्त कांफ्रेंस हाल, डायनिंग हाल का निर्माण हो रहा है।

  • कलेक्टर ने नवीन सर्किट हाउस निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने कार्य स्थल का भ्रमण कर सभी कार्य 15 अगस्त से पहले पूर्ण कराने के निर्देश निर्माण विभाग के अधिकारियों को दिए।

भ्रमण के दौरान कलेक्टर ने सर्किट हाउस भवन में फिनिशिंग का कार्य तत्काल प्रारंभ कराने तथा सामने लॉन व पीसीसी सड़क निर्माण कार्य शुरू कराने के निर्देश दिए।

इस दौरान उन्होंने राजनिवास के प्रवेश द्वार को बेहतर बनाने तथा तत्काल कार्य प्रारंभ करने के लिए पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को निर्देशित किया। कलेक्टर ने राजनिवास की सड़कों को चौड़ा करते हुए पेवर लगाकर इन्हें आकर्षक बनाने के भी निर्देश दिए।

उन्होंने खाली पड़े स्थानों में वृक्षारोपण करने के निर्देश वन विभाग के अधिकारियों को दिए। कलेक्टर ने कहा कि सभी कार्य निर्माण कार्य पूर्ण होने पर सुसज्जित राजनिवास आकर्षक दिखेगा। भ्रमण के दौरान कार्यपालन यंत्री पीडब्ल्यूडी मनोज द्विवेदी, कार्यपालन यंत्री हाउसिंग बोर्ड अनुज प्रताप सिंह सहित विभागीय अधिकारी व निर्माण एजेंसी के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button