मध्य प्रदेशरीवालोकसभा चुनाव 2024

Corona positive report of 6 officers engaged in preparation before Prime Minister’s arrival

रीवा। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को विंध्य में पंचायत राज दिवस में बड़ी जनसभा को सम्बोधित करेगे। इसके लिए व्यापक तैयारिया हो रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद तैयारियों को जायजा ले रहे है। इसी बीच चुनाव की तैयारियों में लगे प्रशासन के हाथ पैर फूलने लगे है। दरअसल प्रधानमंत्री के सभा की तैयारियों में छह कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजटिव आई है। कोरोना पाजटिव अधिकारियों की रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन अधिकारियों में हडक़ंम मच गया है।

बता दें कि इन दिनों मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण को रफ्तार तेजी से बड़ी है। ऐसे में केन्द्र व राज्य सरकार ने एलर्ट जारी किया है। इसी बीच पंचायत राज दिवस में विध्य में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम में तीन लाख से अधिक जनसमूह एकत्र करने प्रशासन व सरकार लगी हुई। ऐसे में कोरोना संक्रमण की छह अधिकारियों पॉजटिव रिपोर्ट ने प्रशासन की नीद उड़ा दी। सूत्र बतातें है कि प्रधानमंत्री की तैयारी में लगे छह कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजटिव आई है। सोमवार को रीवा से खजुराहो आ रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तैयारी में लगे छह कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजटिव आई है। इनमें जिन छह अधिकारियों के कोरोना पॉजटिव रिपोर्ट मिली है। इनमें विद्युत विभाग के एसई, नगर पालिका सीएमओ, खाद्य एवं औषष्णि , सीआईएसफ खजुराहो के जवान सहित स्वास्थ कर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए है। दरअसल प्रधानमंत्री को खजुराहो होकर रीवा पहुंचेगें। खजुराहों में प्रधानमंत्री के आगमन में लगे इन अधिकारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजटिव आने के बाद शासन सकते में आ गया है। हालाकि इन कर्मचरियों के कोरोना संक्रमित होने से पीएम के कार्यक्रम में किसी तरह कोई असर नहीं होगा।

सोमवार को बंद रहेगा रीवा का बाजार
प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर भीड़ देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने रीवा का बाजार सोमवार को बंद रखने का निर्णय लिया है। जिससे की अत्यधिक भीड़ होने के कारण यातायात में कोई कठिनाई नहीं आए है। इसके कारण प्रधानमंत्री के आगमन के कारण सोमवार को रीवा का बाजार बंद रहेगा।

निरीक्षण करने पंचायत व ग्रामीण मंत्री
प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर केन्द्रीय पंचायत मंत्री गिरिराज सिंह रविवार को रीवा पहुंचे। जहंा सांसद जनार्दन मिश्रा ने राजनिवास में उनका भव्य स्वागत किया है। इसके बाद उन्होंने एसएफ ग्राउंड में व्यवस्था का निरीक्षण किया।

Related Articles

Back to top button