मध्य प्रदेशरीवा

Rewa News: अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान 20 अगस्त को आएंगे रीवा, रैली का होगा आयोजन

Delhi CM Arvind Kejariwal and Punjab CM Bhagwant Mann Come in Rewa on 20 August 2023: दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल और पंजाब CM भगवंत मान को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है, दोनों हो 20 अगस्त को मध्य प्रदेश के रीवा शहर में रैली आयोजित करने जा रहे है. इस बारें में जानकारी आम आदमी पार्टी के एक नेता ने दी है. आम आदमी पार्टी के नेता ने इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए मीडिया को बताया है की जल्द ही होने वाले बिधानसभा चुनाव के लिए CM अरविंद केजरीवाल रीवा पहुंचेंगे.


पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव ने दी कार्यक्रम की जानकारी

इस बारें में पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव पंकज सिंह ने अधिक जानकारी देते हुए बताया है की CM अरविंद केजरीवाल रीवा की जनता से बातचीत करेंगे इसके अलवा कुछ ऐलान भी करेंगे. वही अधिक जानकारी देते हुए बताय गया है की इस बार BJP को कांग्रेस कजे अलवा आम आदमी पार्टी भी सभी विधानसभा सीट में टक्कर देती हुई दिखाई देने वाली है.

उम्मीदवारों का होगा चयन

बता दे की मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही प्रदेश में होने वाले चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी हर सीट से अपना एक उम्मीदवार उतारेगी और जल्द ही उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी करेंगी. वही आदमी पार्टी का पूरे विंध्य में भी अपनी कड़ी पकड़ बनाने का इस चुनाव में प्रयाश करते हुए दिखाई देने वाली है.

Related Articles

Back to top button