मध्य प्रदेशरीवा

Rewa News: स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व पर रीवा जिले में निकलेगी 500 गाड़ियों की विशाल बाइक रैली

Rewa Independence Day News: सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अमर शहीदों की याद में जिले के युवाओं ने स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व को यादगार बनाए जाने का निर्णय लिया। जिले के युवाओं ने शहीदों की याद में युवा शक्ति मैदान में उद्घोष का नारा लगाते हुए विशाल बाइक रैली स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व पर 15 अगस्त को निकाले जाने की तैयारी की है।

बताया गया है कि उक्त रैली टीआरएस कॉलेज के बगल एनसीसी ग्राउंड से प्रारंभ होगी जो एसएफ ग्राउंड में समाप्त होगी। रैली के आयोजन कर्ताओं में ऋतुराज द्विवेदी, सूरज सिंह सोमवंशी, शिखर तिवारी उर्फ बॉबी, रोहन मिश्रा, दीपक मिश्रा, ज्योतिराज द्विवेदी, अतुल सिंह सोमवंशी, बाला लंकेश, शिवांशु गौतम, रुद्र मिश्रा, आकाश गौतम, अंकित चौबे, लकी गुप्ता, लकी, शिवांशु, शुभम, दीपेश, प्रशांत, ज्ञानेंद्र, बेटू, सिद्धू आकाश, सुहेल सहित सैकड़ों युवाओं ने 15 अगस्त को बाइक ट्राली निकाल कर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित किए जाने का निर्णय लिया है।

रैली में नव युवकों के साथ पत्रकार, सामाजिक कार्यकर्ता तथा अन्य सभी ऐसे देशभक्ति जल आमंत्रित हैं जो शहीदों को तहे दिल से श्रद्धांजलि अर्पित करना चाहते हैं।

Related Articles

Back to top button