मध्य प्रदेशरीवा

Rewa News: कॉलेजी छात्रा का कमरे के अंदर लटकता मिला शव, कारणों का पता लगाने में लगी पुलिस

Rewa News: कॉलेजी छात्रा कमरें के अंदर रस्सी से लटक रही थी। उसे ईलाज के लिए परिजन संजय गांधी अस्पताल लेकर पहुचे जंहा छात्रा की मौत हो गई। बताया जा रहा है घटना षहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत घोघर मोहल्ले की है। पुलिस मर्ग कायम करके घटना की जांच कर रही है।

बीए फाइनल ईयर की थी छात्रा

पुलिस के मुताबिक मृतिका छात्रा 22 साल घोघर की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि छात्रा पीपीटी कॉलेज में बीए तृतीय साल की पढ़ाई कर रही थी। इस समय उसकी परीक्षा भी चल रही थी और आखिरी पेपर होने वाला था। परीक्षा के एक दिन पहले ही उसने मौत का रास्ता चुन लिया।

कमरें में गई और…

बताया जा रहा है कि पीड़िता गुमसुम सी थी और वह चुपचाप कमरें में चली गई, कुछ समय बाद परिजन कमरें के पास पहुचे और बेटी को आवाज लगाने लगें। कमरें से जब कोई आवाज एवं हरकत नही हुई तो वे दरवाजा खोलकर अंदर पहुचे और बेटी की स्थित को देखकर दंग रह गए।

चर्चा इस तरह की भी…

22 साल की छात्रा ने जिस तरह से कदम उठाया है, उससे लेकर चर्चा रही कि पहले भी उसने आत्महत्या करने का प्रयास कर चुकी थी। इसके पूर्व तो वही बच गई लेकिन तीसरी बार उसके प्राण पखेरू उड़ गए। बहरहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है और पुलिस की जांच के बाद ही छात्रा के मौत की असली वजह सामने आएगी।

Related Articles

Back to top button