मध्य प्रदेशरीवा

Rewa News: रीवा में शराबी युवको ने मचाया हंगामा होटल में किया विवाद, मौके पर पहुंची पुलिस

रीवा। इन दिनों विवाह आयोजन की धूम है तो वही विवाह के दौरान विवाद की घटनाएं भी तेजी से सामने आ रही है। ऐसी ही एक घटना षहर के सामान थाना से सामने आ रही है। जंहा दो शराबियों ने होटल से लेकर थाना तक जमकर उत्पात मचाया है। पुलिस दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर अब उनका नसा उतार रही है।

होटल में हुआ विवाद


पुलिस के मुताबिक सामान थाना के समदड़िया होटल में रविवार की रात विवाह आयोजन था। जंहा ग्राम पचपहरा निवासी द्विवेदी परिवार के दो युवकों ने होटल से लेकर थाना तक जमकर उत्पात मचाए है। बताया जा रहा है दोनों युवक षराब के नषे में धु्रत थें और होटल में विवाद करने लगें।


कंट्रोल रूम की सूचना पर पहुची पुलिस


होटल में हो रहे विवाद की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई थी। जंहा समान थाना की पुलिस मौके पर पहुची और युवकों को कंट्रोल करने का प्रयास किया, लेकिन वे और ज्यादा अनकंट्रोल हो गए। आरोप है कि दोनों युवक पुलिस कर्मियों से भिड़ गए और उनके साथ छीना-झपटी करने लगें। पुलिस अब युवकों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।


लगातार हो रही घटनांए


ज्ञात हो कि विवाह के दौरान लगातार घटनाएं सामने आ रही है। इसके पूर्व सतना जिले में बाराती और घराती पक्ष के बीच जमकर मारपीट होने के साथ ही तीन युवकों पर चाकू से हमला करके हमलाबरों ने घायल कर दिया था। वही अब समदड़िया होटल में विवाह आयोजन के दौरान विवाद की घटनांए सामने आ रही है।

Related Articles

Back to top button