मध्य प्रदेशरीवा

Rewa News: 6 वर्ष पूर्व रीवा में नाबालिग की हत्या का सनसनी खेज खुलासा, एक टीआई को गवानी पड़ी थी नौकरी

रीवा। 6 वर्ष पूर्व एक नाबालिग लड़की की हुई निर्मम हत्या का रीवा पुलिस ने सनसनी खेज खुलासा किया है। हत्या के आरोपी बब्बू सिंह उर्फ नरेन्द्र को गिरफ्तार करके पुलिस सलाखों के पीछे पहुचा दिया है। रीवा एसपी विवके सिंह ने इस मामले में बताया कि मउगंज थाना क्षेत्र में हुई इस हत्या मामले में एडिषनल एसपी मउगंज विवेकलाल एवं एसडीओपी नवीन दुबे इस पुराने मामले की जांच करते हुए आरोपी तक पहुचे और पूरे मामला साफ हो गया है।

तवा से किया था हमला

पुलिस के अनुसार यह घटना 6 जून 2017 की है। जब आरोपी बब्बू ने नाबालिग लड़की पर तवा से हमला किया था। इसके बाद वह अपने गलत कृत्य को छुपाने के लिए लड़की गलाघोट दिया था। जिससे लड़की की मौत हो गई थी। यह मामला चर्चा में आया लेकिन पुलिस तह तक नही पहुच पाई थी और धीर-धीरे यह मामला पुलिस की जांच तक ही रह गया। एक बार फिर पुलिस अधिकारियों ने मामले कार्रवाई करते हुए आरोपी तक पहुच गए है।


छेड़खानी से जुड़ा था मामला


मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी लड़की के साथ छेड़खानी कर रहा था, जबकि लड़की इसका विरोध कर रही थी। इसके बाद भी जब आरोपी नही माना तो वह चिल्लाने लगी। जिससे आरोपी ने पहले तवा से लड़की पर घातक प्रहार कर दिया और फिर गलाघोट कर उसकी हत्या किया था।


एक टीआई पर हुई थी कार्रवाई


नाबालिग लड़की से छेड़खानी एवं हत्या मामले में मउगंज थाना के तत्कालीन टीआई हरीष दुबे पर विभाग की गाज गिरी थी। षिकवा-षिकायत के बाद जांच के दौरान विभाग ने पाया कि इस मामले में टीआई के द्वारा जांच-कार्रवाई में लापरवाही की गई है। जिसके चलते उन पर कार्रवाई की गई थी। देर से ही सही, लेकिन रीवा पुलिस ने इस हत्या मामले की तह तक अंततः पहुच गई।

Related Articles

Back to top button