मध्य प्रदेशरीवालोकसभा चुनाव 2024

Rewa News: रीवा पुलिस ने 6 घंटे में 100 लोगों को किया गिरफ्तार, बीते दिन हुई शहर में बड़ी कार्यवाही

ऑपरेषन संडे क्लीन अभियान चला कर रीवा पुलिस ने 6 घंटे में तकरीबन 100 लोगो को गिरफ्तार करके उन्हे न्यायालय में पेष किया है। पुलिस का यह अभियान एसपी विवेक सिंह के निर्देष पर जिले के सभी थाना प्रभारियों ने द्वारा चलाया गया, जिसका अच्छा परिणाम रहा कि फरार चल रहे स्थायी एवं अस्थायी वांरटियों को पुलिस पकड़ने में सफल रही।

चलाई गई कॉमिग गष्त

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वांरटियो की धड़ पकड़ करने के लिए रविवार की अल सुबह से कॉमिग गष्त चलाई गई। दोपहर तक चली इस गष्त के दौरान जिले के सभी थाना प्रभारियों ने अपने हमराहों के साथ मिलकर वांरटियों को गली कूचों से ढूढ निकाला।

न्यायायल में किए गए पेष

पुलिस के अनुसार फरार चल रहे स्थायी एवं अस्थायी वांरटियों को पकड़ने के लिए यह विषेष अभियान चलाया गया और हाथ लगे स्थायी एवं अस्थायी वांरटियों के साथ ही गुन्डा बदमाषों को पकड़ कर न्यायालय में पेष किया है। जिससे न्यायालय में बढ़ते मामलों का निपटरा हो सकें। दरअसल ऐसे फरार वांरटियों के चलते न्यायायल में मामले पेडिग है। यही वजह है कि पुलिस फरार लोगो को पकड़ने के लिए ऑपरेषन संडे अभियान चला कर एक सैकड़ा लोगो को सलाखों के पीछे पहुचाया है।

लोगो में मची खलबली

पुलिस के द्वारा चलाए गए इस विषेष अभियान से जिले भर में घूंम रहे स्थायी एवं अस्थायी वांरटियों तथा गुन्डा बदमाषों में खलबली मच गई, लेकिन पुलिस की बनाई गई गोपनीय योजना से ज्यादातर फरार चले बदमाष पकड़ में आए है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ऐसे लोगो की सूची तैयार करके चिहिन्त किया गया था और उन्हे पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया था। जिसके चलते पुलिस को इस ऑपरेषन संडे अभियान में काफी सफलता मिली है।

Related Articles

Back to top button