मध्य प्रदेशरीवा

Rewa News : TI की हालत में सुधार, चिकित्सकों ने निकाली गोली, अब खतरे से बाहर

रीवा। शहर के सिविल लाइन थाना के अंदर गोली लगने से घायल टीआई हितेन्द्रनाथ शर्मा में कंधे और सीने के बीच धसी गोली को चिकित्सकों ने निकाल दिया है। भोपाल व जबलपुर के आई टीम ने देर रात आपरेशन किया था। अब चिकित्सकों ने उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई है। हालाकि अभी उन्हें वेटीलेंटर पर ही रखा गया है और चौबीस घंटे तक स्थिति सामान्य होने पर उन्हे वेटीलेंटर से बाहर निकालने की कोशिश करेंगे। चिकित्सकों के अनुसार टीआई को होश आ गया है और वह रिस्पांस कर रहे है। वही टीआई को गोली मारने वाले एसआई बीआर सिंह को एडीजी ने सेवा से बर्खास्त कर दिया है। इस दौरान एएसआई ने बोला कि टीआई को उन्हें जान से मारने का कोई इरादा नहीं था।

बता दें कि गुरूवार को दोपहर सिविल लाइन थाने में टीेआई हितेन्द्रनाथ शर्मा और उनके अधीनस्थ बीआर सिंह के बीच विवाद के दौरान उन्होंने टीआई पर गोली मार दी है। इसके बाद उन्हें निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने उनकी हालत एवं सर्जरी के लिए जबलपुर और भोपाल से विषेशज्ञ बुलाए गए है इसके बाद उन्होंने रात में टीआई का आपरेशन कर गोली निकाली। टीआई के शरीर से एक गोली निकाली हैै

पुलिस नहीं बता रही स्पष्ट कारण

घटना को लेकर अभी जो कारण बता रही है वह पुलिस की कहानी लोगों के गले नहीं उतर रही है। यहां तक कि पुलिस अधिकारी इस मामले में बताने को तैयार नहीं है और थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों को भी धटना के संबंध में किसी से बात करने का निर्देश दिए है। उपनिरीक्षक की देररात पकड़े जाने के बाद पुलिस अधिकारियों ने अभी घटना को लेकर कोई कारण स्पष्ट नहीं बता सकी है।

आज न्यायालय में करेंगे पेश

टीआई गोली कांड के आरोपी बीआर सिंह को आज जिला न्यायालय में पेश करेगें। गुरूवार की रात ही सिविल लाइन थाने पर एसआई पर धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया था।

Related Articles

Back to top button