रीवा

Rewa में CM का रोड शो; एनसीसी ग्राउण्ड में आयोजित होगी आमसभा, तैयारी में जुटा जिला प्रशासन

कलेक्टर ने मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम स्थलों का किया निरीक्षण

रीवा। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव 5 जनवरी को रीवा आएंगे। मुख्यमंत्री डॉ यादव संभागीय समीक्षा बैठक में शासन की सभी महत्वपूर्ण योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा करेंगे। समीक्षा बैठक में रीवा और शहडोल संभाग के जनप्रतिनिधिगण तथा अधिकारी शामिल होंगे।
मुख्यमंत्री डॉ यादव आभार यात्रा के रूप में स्वामी विवेकानंद पार्क कालेज चौराहे से सांई मंदिर तक रोड शो में शामिल होंगे। यात्रा के मार्ग में विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित हितग्राही, सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि तथा गणमान्य नागरिक रहेंगे। मुख्यमंत्री डॉ यादव इनसे मिलकर आभार व्यक्त करेंगे।
Rewa में CM का रोड शो; एनसीसी ग्राउण्ड में आयोजित होगी आमसभा, तैयारी में जुटा जिला प्रशासन
रोड शो के दौरान छात्र संगठन, युवा खेल प्रतिभाएं, जनसेवा मित्र, पूर्व सैनिक, लायंस क्लब तथा रेडक्रास समिति के प्रतिनिधि, पेंशन से लाभान्वित हितग्राही, व्यापारिक संगठन तथा विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से भी मुख्यमंत्री की भेंट होगी। रोड शो का समापन सांई मंदिर परिसर में होगा। मुख्यमंत्री डॉ यादव एनसीसी ग्राउण्ड टीआरएस कालेज में आयोजित आमसभा में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे।
कलेक्टर  प्रतिभा पाल ने रोड शो के प्रमुख स्थलों विवेकानंद पार्क, कालेज चौराहा, मानस भवन, शिल्पी प्लाजा बाजार तथा सांई मंदिर परिसर का निरीक्षण किया। उन्होंने मौके पर उपस्थित अधिकारियों को रोड शो के रूट चार्ट तथा विभिन्न स्थानों पर बनाए जाने वाले जनमंचों के संबंध में निर्देश दिए।
कलेक्टर ने इसके बाद एनसीसी मैदान का निरीक्षण किया। एनसीसी मैदान में आमसभा की तैयारियाँ की जा रही हैं। सभा स्थल पर विभिन्न विभागों की प्रदर्शनी भी आयोजित की जाएगी। कलेक्टर ने सुरक्षा प्रबंधों, वाहनों की पार्किंग तथा कार्यक्रम स्थल में आमजनता का प्रवेश सुगम बनाने के लिए किए जा रहे प्रबंधों के संबंध में निर्देश दिए। निरीक्षण के समय आयुक्त नगर निगम श्रीमती संस्कृति जैन, डिप्टी कलेक्टर डॉ अनुराग तिवारी, कार्यपालन यंत्री पीडब्ल्यूडी एसके द्विवेदी तथा अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।
सीएम के  दौरे के तैयारियों की कमिश्नर ने की समीक्षा
मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का रीवा में 5 जनवरी को भ्रमण कार्यक्रम प्रस्तावित है। भ्रमण के दौरान मुख्यमंत्री डॉ यादव रीवा और शहडोल संभाग में शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन, विकास कार्यों तथा कानून और व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री जी के प्रस्तावित दौरे के तैयारियों की कमिश्नर अनिल सुचारी ने समीक्षा की।
सीएम के  दौरे के तैयारियों की कमिश्नर ने की समीक्षा
रीवा तथा शहडोल संभाग के कमिश्नर श्री सुचारी ने कहा कि मुख्यमंत्री जी का 5 जनवरी को रीवा में दौरा प्रस्तावित है। मुख्यमंत्री जी संभागीय समीक्षा बैठक में रीवा तथा शहडोल संभाग में सभी प्रमुख कार्यों की समीक्षा करेंगे। बैठक में लोक निर्माण विभाग, पीएचई विभाग, ऊर्जा विभाग, आदिम जाति कल्याण विभाग, राजस्व विभाग, कृषि विभाग, खाद्य विभाग, ग्रामीण विकास विभाग, सामाजिक न्याय, स्वास्थ्य तथा नगरीय प्रशासन विभाग की योजनाओं की समीक्षा की जाएगी। फोटो क्रमांक 09 संलग्न है।

Related Articles

Back to top button