रीवामध्य प्रदेश

REWA NEWS: दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर, ट्रक में लगी आग, 4 लोग जिंदा जले

REWA NEWS। रीवा जिले के चोरहटा थाना अंतर्गत दुआरी बाईपास में दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हुई। इसके बाद एक ट्रक में आग लग गई। प्रत्यक्ष दर्शियो के बताएं अनुसार ट्रक में 4 से 5 लोग लगभग जिंदा जल गए।

चोरहटा थाना क्षेत्र के दुआरी बाईपास की घटना 

जिले के चोराहटा बायपास पर भीषण हादसा हुआ. चोराहटा बायपास के हाइवे पर शनिवार दोपहर करीब 3:30 बजे भीषण दो ट्रकों की आमने-सामने भीषण भिडंत हुई। इसके बाद दोनों ट्रकों में आग लग गई। दोनों ट्रक के अंदर सवार ट्रक ड्राइवर और खलासी की अंदर ही जलकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक ट्रक चोरहटा बायपास से रातहरा की और जा रहा था, जबकि दूसरा ट्रक रातहरा बायपास से चोराहटा की ओर जा रहा था। इसी दौरान चोरहटा की ओर से जाने वाले ट्रक ने लापरवाही की और ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक की उससे भीषण टक्कर हो गई।

 

हादसे के बाद एक ट्रक का खलासी मौके से भागने में कामयाब हो गया।  घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल और DIG साकेत पाण्डेय और एडिशनल एसपी पहुंचे। मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम बुलाई गई। कड़ी मशक्कत के बाद आग को काबू कर लिया गया। वहीं क्रेन के माध्यम से फंसे दोनों ट्रकों को अलग किया गया. शव अभी ट्रकों के अंदर फंसे हुए हैं, जिन्हें बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

 

शवों को ट्रकों से बाहर निकालने का प्रयास
माना जा रहा है कि प्रथम दृष्टया 4 से 5 लोगों की मौत की आशंका है।  शवों को बाहर निकालने के लिए विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। इसके बाद ही मृतकों की संख्या का सही पता लग पाएगा। पुलिस की टीम लगातार रेस्क्यू करने में जुटी हुई है। मौके पर पुलिस बल के साथ एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड की टीम मौजूद है। वहीं हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button