रीवाक्राइममऊगंज

रिश्ते के मामा ने भांजी की थी हत्या, शादी से भांजी ने किया था इंकार

Rewa News: अपने साथ मुंबई ले जाने को तैयार नहीं था मामारीवा। मऊगंज जिले अंतर्गत नईगढ़ी थाना के हर्दीया गांव में मिले किशोरी के हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में पुलिस ने किशोरी के रिश्ते में मामा मुकेश प्रजापति निवासी पडा़ेखर थाना गढ़ को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक मऊगंज ने जानकारी देते हुए बताया कि मुकेश प्रजापति मृतिका कंचन के चाची का भाई है। कंचन और उसके बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। घटना दिनांक को मुकेश ने कंचन को मिलने के बुलाया था। इस दौरान कं चन उसे शादी करने और अपने साथ मुबंई ले जाने की बात कही। इसी बात से आरोपी ने इंकार कर दिया तो कंचन ने शोर मचाने लगी, इस पर आरोपी ने उसका मुंह दबाकर गलाघोट कर हत्या कर दी और शव को नहर के पास दफना दिया है।

इस दौरान मुकेश मृतिका को मोबाइल भी अपने साथ ले गया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि गुरूवार को हर्दीया गांव में एक किशोरी को शव मिला था। जिसकी पहचान उसके कपड़ो के आधार पर परिजनों ने कंचन साकेत पिता रणजीत साकेत के रूप में की थी। वह १३ मई की शाम ४ बजे घर से निकली थी। इसके बाद उसकी पता नहीं चलने पर पुलिस में अपहरण और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इस दौरान परिजनों ने एक युवक पर संदेह जारी किया था। इसमे पुलिस ने युवक को पूछतांछ के बुलाया था, लेकिन घटना में उसकी संपलिप्ता नहीं मिलने के कारण छोड़ दिया है। इसके १७ दिन बाद गुरूवार को छात्रा का शव गांव की माइनर नहर में मिला है।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button