मध्य प्रदेशलोकसभा चुनाव 2024सिंगरौली

Singrauli News : दोस्तों के साथ मिलकर पड़ोसी ने की महिला की हत्या, देर रात हुई वारदात

Singrauli : देर रात दोस्तों के साथ मिलकर पड़ोसी ने महिला की हत्या कर दी। हत्या की यह वारदात विंध्यनगर थाना क्षेत्र के सिंप्लेक्स कॉलोनी की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मगरी देवी पति स्व. बिरसा मुंडा उम्र ५५ वर्ष निवासी सिंप्लेक्स कॉलोनी विंध्यनगर की पड़ोस का आरोपी मनीष उर्फ कोचे सिंकू पिता रूपा सिंकू ने दो साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी। आरोपी ने लाठी डंडे से सिर पर हमला कर महिला को लहूलुहान कर दिया। जानकारी होने पर महिला को परिजन जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया है कि आरोपी पहले भी कई बार महिला के साथ विवाद किया था। शक को लेकर दोनों के बीच उत्पन्न हुई विवाद की स्थिति हत्या में बदल गई।

वारदात से दहशत में लोग

हत्या की वारदात के बाद कॉलोनी के लोग दहशत में हैं। पुलिस ने रहवासियों से पूछताछ की। मामले में अभी तक पुरानी रंजिश के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया जाना सामने आया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

लाठी-डंडे से किया हमला

बताया गया है कि आरोपियोंं द्वारा योजना बना कर वारदात को अंजाम दिया गया है। योजना के तहत महिला पर हमला किया गया। उस दौरान कोई नहीं था जब लाठी डंडा से प्रहार किया गया।

Related Articles

Back to top button