मध्य प्रदेशरीवा

REWA NEWS: कुपोषण व रीवा मिर्जापुर रेलवे लाइन को लेकर मन में रहेगा मलाल: सांसद

अंतरिम बजट को लेकर सांसद ने पत्रकारवार्ता में रखी बात

REWA NEWS। लोकसभा में केन्द सरकार का अंतरिम बजट पेश होने के बाद रीवा सांसद जर्नादन मिश्रा ने पत्रकार वार्ता आयोजित की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोक सभा में मोदी सरकार ने जो बजट पेश किया है।

वहीं 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र की सूची में सामने खड़ा कर देगा। यह देश को आत्मनिर्भर बनाने वाला बजट है जो देश को आने वाला बेहतर कल देगा।

पत्रकारवार्ता के दौरान उन्होंने कहा अपने कार्यकाल के दौरान संसदीय क्षेत्रों में हुए कामों को लेकर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान ही रीवा रेलवे स्टेशन में कई ट्रेनों का संचालन हुआ है।

वहीं स्वास्थ्य के क्षेत्र में सुपर स्पेशिलिटी जैसी सुविधा विंध्य को लोगों को मिली है। वहीं जिले के चोरों ओर फोरलेन सड़कों का जाल और रीवा एयरपोर्ट और फ्लाई ओवंर जैसी उपलबिधी मिली है।

वहीं विकास के कामों की चर्चा करने के दौरान उन्होंने कहा कि कुपोषण को दूर नहीं कर पाने का मन में टीश है। इसके अतिरिक्त रीवा मिर्जापुर रेलवे लाइन का काम भी पूरा नहीं हो पाने का उनके मन में मलाल रहेगा। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी हितग्राही मूलक योजना पीएम आवास सहित अन्य योजनाओं के आकड़े भी रखें ।

Related Articles

Back to top button