राष्ट्रीयउत्तर प्रदेशक्राइमबड़ी खबरमध्य प्रदेश

BJP विधायक ने महिलाओं को भी दीं भद्दी-भद्दी गालियां: वीडियो वायरल

UP: उन्नाव के विधायक बृजेश रावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह युवक को भद्दी भद्दी गालियां देने के साथ ही उसके साथ थप्पड़ों से मारपीट कर रहे हैं है। इसके साथ ही पास खड़ी महिलाओं को भी विधायक ने नही बक्शा है। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने इसकी निंदा की है। फिलहाल वायरल वीडियो की पुष्टि VINDHYA BHASKAR . COM नहीं करता है।

UP के उन्नाव में उन्नाव में बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल, युवक से की गालीगलौज फिर मारा थप्पड़, महिलाओं को भी दीं भद्दी-भद्दी गालियां

बता दें मोहान विधानसभा से बीजेपी पार्टी से दूसरी बार विधायक बृजेश रावत का सोशल मीडिया पर 24 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक आम की बाग में बाइक पर बैठे युवक को थप्पड़ों से मारपीट कर जमकर गालियां दे रहें हैं। विधायक युवक की बाइक की चाबी निकाल कर उसका कलर पड़कर धमकी देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान पास में ही खड़े एक युवक ने घटना का वीडियो बना लिया।

जिस पर मौजूद एक पुलिसकर्मी ने यह बात विधायक को बताई तो विधायक ने वीडियो बनाने वाले युवक को भी गंदी-गंदी गालियां दी और बाग में खड़ी महिलाओं से भी अपशब्दों का प्रयोग किया। बताया जा रहा है कि विधायक अपने भाई की जमीन पर कब्जा करना चाह रहे हैं। इसके पहले भी विधायक के और वीडियो वायरल हो चुके हैं।

क्या बोले विधायक
हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद विधायक बृजेश रावत ने बताया है कि एक हमारा छोटा भाई है जो प्राइमरी में टीचर है। जिसको हमने पढ़ाया लिखाया वह आया बिना मेरे बताए गांव में जो बाग है उसके गेट का ताला तोड़ कर आम की के पेड़ों की अमिया तुड़वा चुका था। हमें सूचना मिली तो मैं मौके पर पहुंचा हमने देखा कि पूरे बाग में अमिया फैली हुई थी। वह कच्ची थी और किसी लायक नहीं थी रंजिशन तोड़ के बराबर कर दिया। उसमें बगल के गांव का भतीजा था जो चाचा कह रहा था तो हमने कहा तुम अमिया तुड़वाने में शामिल हो रोज मिलते हो बात नहीं सकते हो और अमिया तोड़ रहे हो।

विधायक ने कहा कि मैंने उसको भी डाटा यह जो वीडियो वायरल किया गया है, उन लोगों ने बड़ी होशियारी से क्योंकि प्लान करके वीडियो बनाया गया है और कुछ नहीं दिखाया जहां पर मेरा पक्ष है।  जहां पर मैं दिख रहा हूं उतना ही वीडियो काट छांटकर वायरल किया गया। हमें खेद है जिसे हमने पुत्र समझ कर पाला पोशा वह हमारे साथ इस तरीके से बदतमीजी कर रहा है। इस बात का हमें दुख है जिस तरह से उन्होंने कृत किया है वह शोभनीय नहीं है।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button