क्राइमदिल्लीराष्ट्रीय

Delhi Chinese Manjha: चाइनीस मंजे से दिल्ली में बच्ची की कटी गर्दन, 7 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अगस्त का महीना आने वाला है दिल्ली में अगस्त के महीने में खूब जमकर पतंगबाजी की जाती है ऐसे में पतंगबाजी के दौरान कई दुर्घटना भी सामने आती है ऐसे ही दुर्घटना सामने जिसमें मनजीत से एक बच्ची की गर्दन कटने जैसी वारदात सामने आई है।

दिल्ली में अगस्त के महीने में खूब जमकर पतंगबाजी की जाती है 15 अगस्त के आते ही आसमान में पतंग की पतंग दिखाई देती हैं। पतंग बाज अभी से ही तारातरा की पतंगे का कलेक्शन करने लगे हैं। एक से एक मन से प्लास्टिक मंजा सद्दी जैसी तमाम चीजें एकत्र करने में पतंग बाज लग गए हैं 15 अगस्त के अवसर पर खूब जमकर पतंगबाजी की जाती है ऐसे में कई दुर्घटना भी सामने आती है।

दिल्ली के पश्चिम विहार में बुधवार को एक 7 साल की बच्ची की चाइनीस मंजे से गर्दन कटने के बाद पुलिस ने उसे शुक्रवार को 7 लोगों को धर दबोचा है इसके पास से चाइनीस मंजा जब किया गया है दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने जानकारी दी कि सभी आरोपी को अवैध रूप से मंझा बेचने के लिए गिरफ्तार किया गया है पुलिस ने उसके पास से 200 पतंगे और 33 चाइनीस मंजे रोल को अपने गिरफ्त में किया है।

आखिर क्या है यह पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नांगलोई एक्सटेंशन में रहने वाले संदीप पीसने अकाउंटेड को बुधवार को वह अपनी 7 साल की बच्ची को बाइक से स्विमिंग क्लासेस कराने ले जा रहा था बाइक बाइक के पीछे बच्ची और बहन मां भी उसकी साथ में बैठी थी पुलिस ने आगे बताया कि संदीप पीरागढ़ी के पास भैरव चौक पर पहुंचा वहां चाइनीस मंजे उसकी बाइक के आगे अचानक से आ गया बैठी छोटी बच्ची के गर्दन से लिपट गया और गर्दन कट गई। और अस्पताल लाते लाते उसकी मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button