ज्योतिष/राशिफलराष्ट्रीय

Aaj Ka Rasifal Vrshabh Rashi (Taurus) : जानिए वृषभ राशि का आज का राशिफल, जानिए शुभ रंग और मुहूर्त

टैरो साप्ताहिक राशिफल 30 अप्रैल से 06 मई 2023: अगर आप आगामी सप्ताह के होने वाले लाभ हानि से रूबरू होना चाहते है तो आज हम आपकों इस आर्टिकल के जरिए विस्तार से बताएंगे की आखिर आपका टैरो कार्ड आपके बारे में क्या बताता है. अगर टैरो कार्ड सुनकर आपके मन में यह सवाल आ रहे हैं की आखिर यह क्या होता है तो चलिए इसके बारे में आपकों बताते है. दरअसल, टैरो कार्ड एक ब्बाहुत पुराने समय से चली आ रही विधि है जिसकी मदद से हम भविष्य जान सकते हैं.

बता दें कि अगर कोई व्यक्ति अत्यधिक आस्था और विश्वास के साथ मन में उठ रहे प्रश्नों के जवाब ढूंढ़ने के लिए आता है, तो टैरो कार्ड रीडर्स आपको अचंभित करके रख देंगे. हालांकि, बहुत से लोग यह भी मानते हैं कि टैरो एक मनोरंजन का साधन है. दरअसल, भारत और दुनियाभर में टैरो की गिनती भविष्यवाणी करने वाली जरूरी विद्याओं में होती है. तो चलिए अब इस साप्ताहिक राशिफल की बात करते हैं और जानते हैं कि अप्रैल का यह सप्ताह यानी कि 30 अप्रैल से 06 मई 2023 तक का वक्त राशियों के लिए कैसा रहने वाला है.

•वृषभ राशि

प्रेम जीवन: नाइन ऑफ स्वॉर्ड्स

आर्थिक जीवन: द सन

करियर: सिक्स ऑफ वैंड्स

स्वास्थ्य: टेन ऑफ वैंड्स

वृषभ राशि के जातकों को बता दें कि यह सप्ताह आपके लिए कुछ चुनौतियों से भरा हो सकता है. इस वक्त आप किसी सच्चाई से अवगत हो सकते है, जिसकी वजह से आप काफी परेशान, दुखी या डरे हुए हो सकते है. जिसका असर आपके परिजनों, दोस्तो और खास संगी साथी पर पड़ सकता है. धन से संबंधित मामलों में द सन कार्ड सफलता, स्थिरता और समृद्धि दर्शा रहा है. अगर आप व्यापारी है तो आपको कोई बड़ी सफलता मिलने की संभावना है जो आपको हर तरह के भौतिक सुख या फिर आपकी उम्मीद से अधिक आय में बड़ोत्तरी हो सकती है. साथ ही सिक्स ऑफ वैंड्स दर्शा रहा है कि आगामी सप्ताह आपके लिए सफलता और जश्न से भरा रह सकता है.

भाग्यशाली रंग: हल्का गुलाबी और बैंगनी रंग

Related Articles

Back to top button