ज्योतिष/राशिफलराष्ट्रीय

Female body Lucky moles : यदि आपके भी अंग पर है तिल तो आपसे ज्यादा भाग्यशाली और कोई नहीं है

हम सभी किस्मत पर विश्वास करते हैं। कई ऐसी चीजें होती हैं जो कि हमारी किस्मत पर निर्भर होती हैं। हमारी किस्मत हमारे शारीरिक बनावट साथ ही हमारे शरीर के चिन्हों और हमारे हाथों की लकीरों से निर्धारित होती है हमारे शरीर में कई ऐसे चिन होते हैं जो कि हमारी किस्मत अच्छी होने का प्रतीक होती है साथ ही कई ऐसे चुनौती हैं जो दर्शाते हैं कि हमारी किस्मत अच्छी नहीं है ऐसे ही आज हम कुछ दिलों के बारे में बात करने वाले हैं जो यदि किसी महिला के शरीर पर होते हैं तो वह महिलाएं बहुत भाग्यशाली होती हैं।

भारत के सामुद्रिक शास्त्र में ऐसे कई शारीरिक बनावट और चिन्हों के बारे में लिखा गया है जिससे किसी भी व्यक्ति के किस्मत के बारे में पता चलता है। साथ ही उसके भविष्य के बारे में भी पता चलता है। आज हम उसी के आधार पर आपको बताएंगे कि यदि किसी महिला की इन अंगों पर तिल होता है तो वह भाग्यवान होती हैं और घर को भी रोशन कर देती हैं।
किसी भी महिला के यदि कंधे पर तिल होता है तो वह महिला काफी कुछ किस्मत होती है। यह तेल केवल उन्हीं महिलाओं के पास होता है जो कि भविष्य में लग्जरी लाइफ जीने वाली होती है साथ ही इनके भविष्य में सभी प्रकार की सुख सुविधाएं उपलब्ध होती है यह भविष्य में काफी अमीर होती हैं या फिर पैदाइश भी अमीर होती है इस प्रकार जिस भी औरत के कंधों पर तिल होता है वह भविष्य में राजयोग करती हैं।
यदि किसी महिला के ठुड्डी पर तिल होता है तो यह भी बहुत अच्छा बना जाता है क्योंकि इस तरह की महिलाएं अधिकतम खूबसूरत होती है और इन्हें कई लोगों द्वारा पसंद किया जाता है। साथ ही नहीं इनके जीवन साथी से भी बहुत प्यार मिलता है और इनके घर वाले भी ने बहुत पसंद करते हैं और इनके जिंदगी में संघर्ष बहुत कम होता है क्योंकि अपनी खूबसूरती से ही सभी चीजों को पा लेती हैं।
यदि किसी महिला के सर या फिर माथे पर तिल होता है तो इन्हें भी बहुत भाग्यशाली माना जाता है क्योंकि इस तरह की औरतें हैं दिमाग से काफी तेज होती है। शादी की अपनी जिंदगी में काफी ऊंचा मुकाम हासिल करती है और इनमें लीडरशिप की क्वालिटी होती है। इनमें आत्मविश्वास बहुत ज्यादा होता है। साथ ही वह जो सोचती है उसे करके दम लेती है। साथ ही इस तरह की औरतें किसी के सामने झुकती नहीं है।
यदि किसी औरत की गर्दन पर तिल होता है तो यह भविष्य में काफी धनवान होती हैं। साथ ही यह काफी हिम्मतवाली भी होती हैं और अपने सपनों को पूरा करती है कि नहीं, किसी भी चीजों से डर नहीं लगता। यह बेबाक होती है और किसी के भी सामने झुकती नहीं है। यह हर कला में माहिर होती हैं और जिस भी कार्य को यह करती हैं उसमें सफलता ही ने हाथ लगती ही लगती है।
यदि किसी महिला के कमर पर तिल होता है तो यह भी उनके अमीर होने का संकेत होता है। साथ ही इस तरह की औरतें काफी सुंदर भी होती है और धनवान भी होती हैं। इन्हें रानी की तरह जीवन मिलता है। साथ ही या अपने क्षेत्र में खूब नाम कमाते हैं और इस तरह की औरतें अधिकतर लोकप्रिय होती है और यह भविष्य में चलकर बहुत ही अच्छा मुकाम हासिल करती हैं।

Related Articles

Back to top button