राष्ट्रीय

Income Tax Raid Indore: इंदौर में आयकर विभाग की टीम ने मारा छापा, जानिए पूरा घटनाक्रम

Income tax raid Indore: मध्य प्रदेश के आर्थिक राजधानी इंदौर में सुखराज कटारिया हुंडियों और अन्य माध्यमों से फाइनेंश का कारोबार करने वाले के यह इनकम टैक्स विभाग ने छापा मारा है, जो की इनकम टैक्स विभाग की कुछ टीम खरगोन भी कुछ व्यापारियों के यहां पहुंची है,जिसमे आयकर विभाग की एक दर्जन से अधिक जगहों पर बड़ी कार्यवाही की जा रही है।

जानकी नगर में रखने वाले दिलीप दाल के नाम से संचालित और कटारिया नाम से फाइनेस के नाम पर जिस्म ब्याज और बट्टे का काफी बड़ा कारोबार संचालित होता है,जिस वजह से शहर में काफी पहचान रखते है,कटारिया ग्रुप का फाइनेंशियल स्थित यह है की वह और अन्य संचालित फाइनेंस कंपनी का वह राशि फाइनेंस करते है,जो की इनके संपर्क में कई कारोबारी के साथ ही नेताओ के भी खास है।

खरगोन में श्री हरि इंटरप्राइजेज,श्री प्रभु ट्रेडर्स,राधाकृष्ण मधुवाला दाल मील, आरएम ईशान कोल्ड स्टोरेज सहित कटारिया ग्रुप सहित इन लोगो के यहाँ आयकर विभाग के टीम का छापा पड़ा है,जिसमे भारी मात्रा में कच्ची पर्ची के साथ दस्तावेज प्राप्त हुए है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button