Viralक्राइमराष्ट्रीयलाइफस्टाइल

Bhajan: 30 फिट ऊपर पेड़ पर चढ़कर भजन गाने लगा युवक, फिसल गया पैर अब हॉस्पिटल में भर्ती

हरियाणा । हिसार से अनोखा मामला सामने आया हैं। यहा एक 50 वर्षिय शख्स एक लंबे घने बरगद के करीब 30 फीट उचें पेड़ पर चढ़ कर डांस करने लगा। दरअसल हिसार में एक पुरानी सब्जी मंडी के नजदिक सुबह एक व्यक्ति पार्क में घुमने आया था तभी वह पेड़ पर चड़ गया। जब वहा कुछ ओर स्थानीय लोग पहुंचे और शख्स को देखा तो बे भी अचंभीत हो गए क्योंकि व्यक्ति शिखर की टहनी के उपर खड़ा था, जिसने धोती कुर्ता पहना हुआ था। वही बताया जा रहा कि स्थानीय लोगों को देखकर वह पेड़ पर ही डांस करने लग गया। जब वहा मोजुद लोग उसे उतारने के लिए पेड़ कि और बढ़े तो उन पर पेड़ कि टहनियां व पत्थर फेकने लगा। बताया जा रहा कि वह पत्थर अपने साथ लेकर गया था।

स्थानीय लोग बोले नशेड़ी

वही मोजुद स्थानीय लोगो ने कहा कि यह व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान हैं, साथ ही यह नशेड़ी भी है। यह व्यक्ति नशा भी करती है और पार्क के आसपास ही घुमता रहता है। वही स्थानीयो ने कहा कि वो सुबह पार्क के पेड़ पर चढ़े इस शख्स को उतारने के लिए पेड़ पर भी चढ़े थे। लेकिन पेड़ पर उतारने चढ़े उस व्यक्ति पर अपने साथ लेकर गए पत्थर भी फेंके तथा गाली गलोच भी किया और नाचने लगा इसके बाद पुलिस को सूचना दी।

पुलिस पहुची मौके पर

पुलिस जब मौके पर पहुची तो उसने पेड़ पर चढ़े व्यक्ति को नीचे उतरने को कहा किंतू वह व्यक्ति नही उतरा। इलके बाद पुलिस ने दमकल विभाग व एंबुलेंस मोके पर पहुचे इस दौरान काफी संख्या में लोग वहा में जुट गए। पुलिस व निगम की टीम ने मिलकर करीब 3 घंटे तक व्यक्ति को नीचे उतारने तक मशक्त किया और पुलिस ने फिर व्यक्ति के बचाव के लिए जाल भी बिछाया था। वह जाल से फिसल गया था इस दौरान उसे पेर में चोट आई हैं, और अब उस व्यक्ति को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी।

Related Articles

Back to top button