मध्य प्रदेशराष्ट्रीय

एमपी में हिस्ट्रीशीटर BF के कारनामे ने दहला दिया सभी का दिल, पहले घर से भगाया फिर गला घोट पेट्रोल डालकर जलाया

रायसेन। एमपी के रायसेन में 22 साल के युवती का प्रेमी ने पहले गला घोट और फिर पेट्रोल डालकर उसे जला दिया। युवती का जला हुआ कंकाल एक खेत में पाया गया। यह घटना रायसेन जिले के बेमगंज थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने जब इस कंकाल मामले की बारीकि से जांच की तो हत्या जैसी जघन्य वारदात का सनसनी खेज खुलासा हुआ है।


एक साल पहले प्रेमी ले उड़ा था लड़की को


पुलिस के अनुसार 22 साल की युवती को उसका आरोपी प्रेमी पुष्पेन्द्र दागी एक साल पहले घर से भगा ले गया था। लड़की के घर वालों ने गुमषुदगी दर्ज करवाई और जब लड़की और उसका प्रेमी पुलिस तक पहुचा तो लड़की यह कहते हुए प्रेमी के साथ चली गई वह बालिग है और खुद निणर्य लेने में सक्षम है।


ऐसे बिगड़ा मामला


पकड़े गए आरोपी ने पुलिस को बताया कि युवती उस पर सार्वजनिक तौर से विवाह करने के लिए दबाब दे रही थी। वह उसे लगातार समझा रहा था कि वे अलग-अलग जाति से है ऐसे में वह सार्वजनिक तौर से विवाह नही कर सकते है, लेकिन वह इसकों लेकर आए दिन विवाद कर रही थी। जिससे वह परेषान हो गया था। बताया जाता है कि आरोपी पुष्पेन्द्र हिस्ट्रीषीटर है और उसके खिलाफ कई मामले थानों में दर्ज है। जिसके चलते वह अक्सर जेल चला जाता था। पुष्पेन्द्र को षक था कि युवती का किसी और से भी अफेयर है। जिसकों लेकर दोनों के बीच विवाद हो रहा था।


मोबाईल बना खुलासे का जरिया


आरोपी पुष्पेन्द्र और उसके जो रिष्तेदार इस वारदात को अंजाम दिए थें उनका एक मोबाईल कंकाल के पास पुलिस के हाथ लगा था। बताते है कि मोबाईल तो जल गया, लेकिन सिम सुरक्षित थी। पुलिस उससे आरोपियो तक पहुच गई और इस दर्दनाक मौत का खुलासा हो गया। पुलिस युवती की हत्या के आरोप में पुष्पेन्द्र दागी सहित उसके दो रिष्तेदारों को गिरफ्तार करके कार्रवाई की है।

Related Articles

Back to top button